पीयूष गोयल ने पीएम मोदी को बताया फ्रंटफुट पर खेलने वाला बल्लेबाज..!

पीयूष गोयल ने कहा कि आईपीएल में जिस तरह से धुआंधार बैटिंग होती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसी तरह से बैटिंग कर रहे हैं

Makarand Kale
Updated: April 16, 2018, 9:49 PM IST
पीयूष गोयल ने पीएम मोदी को बताया फ्रंटफुट पर खेलने वाला बल्लेबाज..!
केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल भोपाल विधानसभा पहुंचे.
Makarand Kale
Updated: April 16, 2018, 9:49 PM IST
63वें रेल सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल भोपाल विधानसभा पहुंचे. इस दौरान गोयल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फ्रंटफुट पर खेलने वाला बल्लेबाज करार दिया.

पीयूष गोयल ने कहा कि आईपीएल में जिस तरह से धुआंधार बैटिंग होती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसी तरह से बैटिंग कर रहे हैं. गोयल ने कहा कि फ्लेक्सि फेयर का सिस्टम पहले से लागू है बस इसमें कुछ मॉडिफिकेशन किए जाने की जरुरत है.

देश में बुलेट ट्रेन चलने को लेकर गोयल ने उम्मीद जताई कि जल्दी ही विदेशों की तर्ज पर भारत में भी बुलेट ट्रेन चलेगी. विदेशों में हवाई यात्रा से ज़्यादा पैसा देकर लोग ट्रेन में जाना पसंद करते हैं, यहां भी ऐसा माहौल तैयार करने की ज़रुरत है.

कार्यक्रम में पीयूष गोयल ने रेलवे में उत्कृष्ट कार्यों के लिए कर्मचारियों को सम्मानित भी किया. कार्यक्रम में करीब 165 कर्मचारियों को सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में रेल मंत्री पीयूष गोयल के अलावा रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा भी मौजूद थे.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Madhya Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर