• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • सतना सड़क हादसा: पीएम मोदी और सीएम शिवराज ने जताया दुख

सतना सड़क हादसा: पीएम मोदी और सीएम शिवराज ने जताया दुख

file photo

file photo

मध्य प्रदेश के सतना में हुए दिल दहला देने वाले हादसे में सात बच्चों समेत ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई है जबकि छह बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए

  • Share this:
    मध्य प्रदेश के सतना सड़क हादसे में हुए सात स्कूली बच्चों की मौत पर पीएम मोदी ने अपना दुख प्रकट किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि मध्य प्रदेश के सतना में हुई दुर्घटना से गहरा दुख पहुंचा है. संकट की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है. हादसे में जो घायल हुए हैं, मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. (इसे पढ़ें- सतना में सड़क हादसा, 7 स्कूली बच्चों सहित 8 की मौत)

    वहीं इसके अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि सतना सड़क हादसे की खबर से स्तब्ध हूं, मन दुखी है. हादसे में हताहत बच्चों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें.

     



    बता दें कि सतना में हुए दिल दहला देने वाले हादसे में सात बच्चों समेत ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई है जबकि छह बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा तब हुआ जब बिरसिंहपुर-सेमरिया मार्ग स्थित लकी कान्वेंट स्कूल का वाहन बच्चों को लेकर स्कूल आ रहा था तभी तेज रफ्तार से आ रही एक सवारी बस की स्कूल वाहन से भिड़ंत हो गई. छह बच्चों की मौत तो मौके पर ही हो गई थी जबकि एक गंभीर रूप से घायल बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ा.

     



    हादसे में एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हुई जबकि एक अन्य परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूल का वाहन कई फिट हवा में उछलकर गोते लगाते हुए सड़क के किनारे बनी खाई में गिर गया. बस में सवार करीब आधा दर्जन लोगों को भी चोटें आई हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए बिरसिंहपुर शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है.

    यह भी पढ़ें- Exclusive: शिवराज चौहान की पत्नी साधना सिंह ने अरुण यादव को ऐसे दिया जवाब

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज