Corona पॉजिटिव सीएम शिवराज को PM नरेंद्र मोदी ने किया फोन, जल्द स्वस्थ होने की कामना की
Bhopal News in Hindi

Corona पॉजिटिव सीएम शिवराज को PM नरेंद्र मोदी ने किया फोन, जल्द स्वस्थ होने की कामना की
सीएम शिवराज ने अस्पताल से ही पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना.

सीएम शिवराज सिंह चौहान पिछले 10 दिनों से लगातार राजनीतिक दौरे कर रहे थे. इस दौरान वे उज्जैन, ग्वालियर और विदिशा गए जहां 500 से ज्यादा लोगों के साथ उनका संपर्क हुआ, जिसके बाद वे COVID-19 पॉजिटिव पाए गए.

  • Share this:
भोपाल. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) का हाल जानने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का फोन आया है. रविवार को पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री से फोन पर उनका हाल-चाल लिया. उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्हें भोपाल के कोविड सेंटर चिरायु हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाकी टेस्ट भी कराए गए हैं. डॉक्टरों के मुताबिक बाकी सभी टेस्ट सामान्य आए हैं. मुख्यमंत्री की तबीयत सामान्य है. उनके परिवार के सदस्यों में उनकी पत्नी और दोनों बेटों की पहली कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सीएम शिवराज ने आज अस्पताल में ही पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुना.

अस्पताल से चलेगा सीएम ऑफिस



कोरोना के इलाज के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल से अपना काम करेंगे. मुख्यमंत्री अस्पताल से ही कोरोना की समीक्षा बैठक करेंगे. यह समीक्षा बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी. हालांकि इससे पहले जब मुख्यमंत्री ने अपने काम को बांटते हुए चार अलग-अलग मंत्रियों को जिम्मेदारी दी थी. इसमें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, मेडिकल एजुकेशन मिनिस्टर विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी शामिल हैं.
सीएम नेकोरोना योद्धाओं का जताया आभार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कोरोना योद्धाओं का आभार जताया है. उन्होंने लिखा है कि कोरोना योद्धाओं का समर्पण अभिनंदनीय है. निस्वार्थ भाव से अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना पीड़ितों की सेवा कर रहे प्रदेश के सभी योद्धाओं को मैं प्रणाम करता हूं. मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि उन्हें अगर किसी भी तरीके से कोरोना के लक्षण हो तो वह तुरंत अपना इलाज कराएं. आपको बता दें कि COVID-19 संक्रमण के बढ़ते संक्रमण के बीच सीएम शिवराज पिछले 10 दिनों से लगातार दौरे कर रहे थे. इस दौरान वे उज्जैन, ग्वालियर और विदिशा गए थे. इस दौरान 500 से ज्यादा नेताओं और आम लोगों के साथ उनका संपर्क हुआ. इसके बाद कल जांच के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading