Home /News /madhya-pradesh /

किसान गोली कांड के बाद आज पहली बार मंदसौर आ रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी

किसान गोली कांड के बाद आज पहली बार मंदसौर आ रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी  (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

मंदसौर में प्रधानमंत्री की रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. प्रधानमंत्री करीब एक घंटा मंदसौर में रुकेंगे और 45 मिनट तक उनका भाषण होगा.

मध्य प्रदेश के चुनावी महासमर में प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी आज  मंदसौर और छतरपुर में बीजेपी के पक्ष में सभाएं करने आ रहे हैं. किसान आंदोलन के बाद ये पहला मौका है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदसौर आ रहे हैं. वो यहां सभा करेंगे. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार के साथ-साथ किसानों की नाराज़गी भी कहीं न कहीं दूर करने की कोशिश करेंगे.

6 जून 2017 को मंदसौर में फसल का दाम नहीं मिलने की वजह से किसानों का आंदोलन भड़का था. आंदोलन के दौरान  गोलीकांड में पांच किसानों की मौत हो गई थी. आंदोलन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश पहुंचकर शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा था. बाद में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी भोपाल में उपवास किया और किसानों को मनाने की कोशिश की. लेकिन इस बीच पीएम मोदी का मंदसौर आना नहीं हो पाया.

मंदसौर के अलावा छतरपुर में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होगी. तय कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10.30 बजे छतरपुर पहुंचेंगे. वहां बाबूराम स्टेडियम में उनकी सभा है. इसके बाद वो मंदसौर जाएंगे. वहां दोपहर ढाई बजे पी जी कॉलेज ग्राउंड में सभा को संबोधित करेंगे. मंदसौर में प्रधानमंत्री की रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. सुरक्षा व्यवस्था में 1 आईजी, 4 डीआईजी, 10 आईपीएस, 15 एएसपी सहित 1 हजार जवानों को तैनात किया गया है. सभा के लिए 15 पार्किंग स्थान बनाए गए हैं. प्रधानमंत्री करीब एक घंटा मंदसौर में रुकेंगे और 45 मिनट तक उनका भाषण होगा.

Tags: Farmer Agitation, Madhya Pradesh Assembly Election 2018, Mandsaur news, Pm narendra modi, Shivraj singh chauhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर