Home /News /madhya-pradesh /

आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रहे हैं पीएम मोदी: कपिल सिब्बल

आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रहे हैं पीएम मोदी: कपिल सिब्बल

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी का नाम लिए 

बगैर पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि कुछ पार्टियां चुनाव जीतने के लिए दंगे करवाती हैं. वहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सिब्बल ने 

कहा कि पीएम आरएसएस के एजेंडों पर काम कर रहे हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बगैर पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि कुछ पार्टियां चुनाव जीतने के लिए दंगे करवाती हैं. वहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सिब्बल ने कहा कि पीएम आरएसएस के एजेंडों पर काम कर रहे हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

    पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने बीजेपी का नाम लिए बगैर पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां चुनाव जीतने के लिए दंगे करवाती हैं. वहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सिब्बल ने कहा कि पीएम आरएसएस के एजेंडों पर काम कर रहे हैं.

    दरअसल, कपिल सिब्बल रविवार को भोपाल में संविधान और देशभक्ति विषय पर आयोजित एक टॉक शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे. समन्वय भवन में परिचर्चा के दौरान सिब्बल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. इस मौके पर पूर्व एडिशनल सॉलिसिटर जनरल विवेक तन्खा और पीसीसी अध्यक्ष अरुण यादव भी मौजूद थे.

    पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कुछ पार्टियां दंगे करवाती हैं. वहीं उन्होंने जेएनयू मुद्दे पर भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि विश्वविद्यालयों में बोलने की आजादी होनी चाहिए और वहां पुलिस नहीं जानी चाहिए. यदि कोई बात होती भी है तो उसे बाहरी लोगों की जगह खुद कुलपति को समझाइश देकर मामला निपटाना चाहिए.

     

    आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रहे पीएम

    कार्यक्रम के दौरान पूर्व केंद्र मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश का होता है लेकिन मोदी प्रधानमंत्री होते हुए भी आरएसएस और बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं, जो सही नहीं है.

    काला धन वापस आ जाए तो कोई नहीं मांगेंगे आरक्षण

    देश में इन दिनों चल रहे आरक्षण के मुद्दे पर भी कपिल सिब्बल ने बयान दिया. इस मुद्दे पर भी बात करते हुए उन्होंने बीजेपी को घेरने की कोशिश की. सिब्बल ने बयान दिया कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के समय वादा किया था कि कालाधन वापस लाएंगे और हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा करेंगे लेकिन आज किसी भी नागरिक के खाते में यह राशि नहीं आई.

    उन्होंने आगे कहा कि यदि काला धन देश में वापस आ जाए तो देश की आर्थिक स्थिति सुधर जाएगी और आर्थिक स्थिति सुधरने पर कोई भी आरक्षण नहीं मांगेगा.

    Tags: BJP, Black money, RSS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर