होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

साथी आरक्षक को लेकर अस्पताल पहुंचे पुलिसकर्मी, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया तो काटा जमकर बवाल

साथी आरक्षक को लेकर अस्पताल पहुंचे पुलिसकर्मी, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया तो काटा जमकर बवाल

बुरहानपुर में गुरुवार देर रात एप्पल नामक निजी अस्पताल में पुलिसकर्मियों द्वारा कथित तौर पर बवाल करने का मामला सामने आया है.

    मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में गुरुवार देर रात एप्पल नामक निजी अस्पताल में पुलिसकर्मियों की कथित रूप से गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने साथी आरक्षक की मौत का जिम्मेदार अस्पताल को मानते हुए उनके स्टाफ के साथ बदसलूकी और मारपीट की. मामला बुरहानपुर के लालबाग थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुरा गांव स्थित एप्पल अस्पताल का है.

    दरअसल, पुलिस महकमे में ट्रांसफर लेकर आए जीतेंद्र नरवारे कोतवाली थाने में पदस्थ हैं, जिनकी अचानक तबीयत खराब हो गई. आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस पर पुलिसकर्मियों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के स्टाफ से मारपीट और बदसलूकी की. सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे एडिशनल एसपी ने स्थिति को संभाला और घायलों का मेडिकल कर निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया.

    पुलिस आरक्षक-police condtable
    इलाज से पहले आरक्षक की मौत हो गई थी.


    मृतक का इलाज करने का बना रहे थे दबाव

    अस्पताल के पीड़ित स्टाफ मधुकर महाजन ने बताया कि मरीज को मृत बताने के बावजूद वे इलाज करने का दबाव बनाने लगे और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. उन्हें जांच करने तक का मौका नहीं दिया. स्टाफ का कहना है कि पुलिसकर्मियों की संख्या करीब 60-70 थी और उन्होंने शराब भी पी रखी थी.

    बहरहाल, आरक्षक के निधन की खबर सुनकर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंच गए. इसके बाद उनका गुस्सा अस्पताल के स्टाफ पर निकला. गुस्साए आरक्षकों ने पुलिसिया अंदाज में सभी स्टाफ के सदस्यों को एक कमरे में ले गए उनकी मोबाइल से फोटो खींची और उनके साथ मारपीट की. अस्पताल के स्टाफ ने आरोपी पुलिसकर्मियों पर ठोस कार्रवाई नहीं होने तक हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया है.

    घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और अस्पताल के स्टाफ से बातचीत की. उनका कहना है कि दोनों पक्षों को सुनने के बाद ही कोई ठोस कार्रवाई की जाएगी.

    ये भी पढ़ें:- कबीर भजन गायक प्रह्लाद टिपानिया कार दुर्घटना में घायल 

    ये भी पढ़ें:- NSUI कार्यकर्ताओं ने प्रिंसिपल को कमरे में बंद किया

    Tags: Burhanpur news, Madhya pradesh news, Police

    अगली ख़बर