लॉकडाउन में चप्पे चप्पे पर पुलिस, फिर भी हो रहीं शराब तस्करी, मर्डर, लूट की घटनाएं
Bhopal News in Hindi

लॉकडाउन में चप्पे चप्पे पर पुलिस, फिर भी हो रहीं शराब तस्करी, मर्डर, लूट की घटनाएं
गांधीनगर पुलिस ने 7 शराब तस्कर पकड़े है और उनसे 4 पेटी देशी शराब बरामद की है.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में सरकारी वाहनों से शराब तस्करी (Liquor Smuggling) करने के मामले सबसे ज्यादा हैं. इनमें नगर निगम की गाड़ियों से शराब की तस्करी करने के कई मामले दर्ज किए गए हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में लॉकडाउन के दौरान अपराध बढ़ते जा रहे हैं. लॉकडाउन में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है, फिर भी शराब तस्करी (Liquor Smuggling), मर्डर और लूट की घटनाएं हो रही हैं. इनमें सरकारी वाहनों से शराब तस्करी करने के मामले सबसे ज्यादा हैं. इनमें  नगर निगम की गाड़ियों से शराब की तस्करी करने के कई मामले दर्ज हुए हैं. इसके अलावा गांधीनगर, कोलार, मिसरोद, अवधपुरी, करोद इलाके में शराब तस्करी के कई मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं.

सबसे बड़ा सवाल यह है कि शहर में कर्फ्यू लगा हुआ है. इसके बावजूद शराब तस्करी जोरों पर चल रही है. कई इलाकों में पुलिस और नगर निगम के कर्मचारियों की मिलीभगत से शराब तस्करी की जा रही है. प्रशासन ने बड़े पैमाने पर अवैध शराब की खेप पकड़ी है, मगर फिर भी शराब तस्करी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं.

विवाद में हो चुकी है 3 लोगों की हत्या
शराब तस्करी के चलते कई विवाद भी हुए हैं. ऐसे विवादों में अब तक 3 लोगों की हत्या की जा चुकी है. शराब पीने के बाद अलग-अलग समय विवाद हुए और रातीबड़, शाहपुरा और गोविंदपुरा इलाकों में 3 लोगों की हत्या कर दी गई. वहीं मारपीट के कई मामले भी दर्ज किए गए हैं. मगर प्रशासन सख्ती से शराबबंदी या शराब की तस्करी नहीं रोक पा रहा है, जिसके कारण अपराध का ग्राफ बढ़ा हुआ है.
गांधीनगर पुलिस ने पकड़े 7 शराब तस्कर


गांधीनगर पुलिस ने 7 शराब तस्कर  पकड़े हैं, जिनसे  4 पेटी देशी शराब  बरामद की गई है. कोलार थाना पुलिस ने 6 तस्करों से 8200 रुपए रुपए कीमत की 82 लीटर देशी शराब बरामद की है.  कुछ तस्करों ने मोटी कमाई के लालच में अवैध रूप से शराब, जुआ, सट्टा और नशे का कारोबार शुरू कर दिया है, जिसमें गांजा, अफीम, चरस आदि की तस्करी की जा रही है.

ये भी पढ़ें - 

कोटा से छात्रों को वापस लाने की व्यवस्था कर रही है दिल्ली सरकार- केजरीवाल

झांसा देने पिता को एंबुलेंस से ले गया दिल्ली, शादी कर घर लौटते ही खुली पोल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज