Lockdown में मुर्गा और दारू पार्टी, पुलिस ने हुक्का बार पर छापा मारकर 16 रईसज़ादों को पकड़ा
Bhopal News in Hindi

Lockdown में मुर्गा और दारू पार्टी, पुलिस ने हुक्का बार पर छापा मारकर 16 रईसज़ादों को पकड़ा
भोपाल : रेस्टोरेंट और हुक्का बार पर छापा, Lockdown में पार्टी करते पकड़े गए 16 रईसज़ादे

पुलिस (police) ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ लॉकडाउन (Lockdown) नियमों को तोड़ने के मामले में केस दर्ज किया गया है.

  • Share this:
भोपाल. भोपाल पुलिस ने लॉकडाउन (Lockdown) के बीच पार्टी करते रईसजादों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. रेस्टोरेंट संचालक को भी आरोपी बनाया गया है, जहां पार्टी चल रही थी. मामला कोहेफिजा थाना क्षेत्र का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके के TURTLE ISLAND रेस्टोरेंट एवं हुक्का बार में शराब पार्टी चल रही है. इसमें शहर के कई रईसजादे शामिल हैं. पुलिस ने तत्काल रेस्टोरेंट पर दबिश दी और वहां से पार्टी कर रहे रेस्टोरेंट संचालक सहित 16 रईसजादों को गिरफ्तार कर लिया. सभी के खिलाफ धारा 188 और कलेक्टर भोपाल के आदेश का उल्लंघन, कर्फ्यू के दौरान अवैध रूप से हुक्का लाउंज खोलने और नशे का सेवन करने का मामला दर्ज किया गया है.

कोहेफिजा पुलिस के अनुसार, रेस्टोरेंट संचालक जैकी राजदेव उर्फ जेके और संजय रामचंदानी सहित 16 युवक फिल्मी गीतों पर नॉनवेज की पार्टी करते हुए मिले. पूछताछ में पता चला कि सभी युवक शहर के रईस घरानों से हैं. कोरोना संक्रमण में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन में आपराधिक केस दर्ज किया गया है. पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए आरोपियों ने अपने रसूख का इस्तेमाल किया, लेकिन उनकी कोशिश काम नहीं आ पायी.

ये हैं आरोपी...
पकड़े गए आरोपियों में जैकी राजदेव उर्फ जेके निवासी पुरानी सिंधी कॉलोनी, संजय रामचंदानी निवासी स्नेहा अपार्टमेंट विजय नगर लालघाटी, भगवानदास बुधवानी निवासी पुरानी सिंधी कॉलोनी, दीपक कुमार माधवानी निवासी पुरानी सिंधी कॉलोनी, जय बुधवानी निवासी पुरानी सिंधी कॉलोनी, विनय बालानी, चन्द्रेश अहिरवार, कुणाल राजदेव, विनीश साहू, अभिषेक भागवानी, दीपेश जैसवानी, सौरभ गिडवानी, भावेश चेलानी, पंकज मीरचंदानी, दिनेश रामचंदानी और प्रवीण मंगलानी शामिल है.



सभी के बड़े कारोबार


पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि सभी आरोपी के संबंध बड़े-बड़े कारोबारी घरानों से है. उनके इलाके में कई दुकानें हैं. कोई व्यापारी है तो कोई फैक्ट्री मालिक. पुलिस जब मौके पर कार्रवाई कर रही थी उस दौरान सभी आरोपियों ने अपने अपने रसूख का इस्तेमाल किया. हालांकि, पुलिस सभी आरोपियों को लेकर थाने पहुंची और वहां पर कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि आरोपियों पर एफआईआर न हो, इसके लिए पुलिस के पास कई जगहों से फोन आने लगे थे.

लॉक डाउन में कानून तोड़ रहे रईसजादे
-इससे पहले लॉक डाउन में ब्यूटीपार्लर चलाने के मामले में पुलिस ने ब्यूटीपार्लर संचालिका को गिरफ्तार किया था.

-लॉक डाउन में जिम खोलने के मामले में पुलिस ने जिम संचालक पर मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें-

नगर निगम कर्मचारी ने महिलाओं पर सेनेटाइजर छिड़क दिया तो मच गया हंगामा

MP में इस बार सोशल मीडिया पर लड़ा जाएगा चुनाव, कांग्रेस-बीजेपी दोनों तैयार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading