MP: पुलिसकर्मी बाप-बेटे के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, EOW DG समेत पूरा स्टाफ होम क्‍वारेंटाइन
Bhopal News in Hindi

MP: पुलिसकर्मी बाप-बेटे के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, EOW DG समेत पूरा स्टाफ होम क्‍वारेंटाइन
पुलिसकर्मी बाप-बेटे के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद EOW के DG राजीव टंडन सहित पूरा स्टाफ होम क्वारेंटीन

COVID-19: राजधानी भोपाल में अब तक 29 पुलिसकर्मी Coronavirus के संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से तीन पूरी तरह से स्‍वस्‍थ हुए हैं.

  • Share this:
भोपाल. पुलिसकर्मी बाप-बेटे के कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) आने के बाद मध्य प्रदेश के ईओडब्ल्यू (EOW) और स्पेशल ब्रांच ऑफिस में हड़कंप मच गया है. दोनों दफ्तरों के पूरे स्टाफ को होम क्‍वारेंटाइन (Home quarantine) कर दिया गया है. भोपाल में अब तक 29 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इनमें से तीन स्वस्थ होकर वापस घर जा चुके हैं. बाकी 26 पुलिस वालों का इलाज चल रहा है.

आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के डीजी राजीव टंडन का ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाया गया है. उसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही EOW दफ्तर में हड़कंप मच गया. उसके बाद ऑफिस को सील कर दिया गया और डीजी राजीव टंडन सहित पूरे स्टाफ को होम क्‍वारेंटाइन कर दिया गया. राजीव टंडन के ड्राइवर का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. ड्राइवर का बेटा स्पेशल ब्रांच पुलिस मुख्यालय में पदस्थ है, इसलिए स्पेशल ब्रांच ऑफिस के स्टाफ को भी होम क्‍वारेंटाइन किया गया है. अब दोनों बाप बेटे की कॉन्‍टेक्‍ट हिस्ट्री निकाली जा रही है. साथ ही उनके संपर्क में आने वाले लोगों के सैंपल भी लिए जा रहे हैं.

29 पुलिसकर्मी पॉजिटिव
राजधानी भोपाल में अब तक 29 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. आंकड़ों के अनुसार, 29 में से तीन पुलिसकर्मी स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि 26 पुलिसवा का इलाज चल रहा है. इनमें एक सीएसपी रैंक का अधिकारी भी शामिल है. सबसे पहले ऐशबाग थाने के एक कॉन्स्टेबल में संक्रमण हुआ था, उसके बाद धीरे-धीरे 29 पुलिसकर्मियों में संक्रमण होता गया.
इंदौर-उज्जैन में पुलिसवालों की मौत


इससे पहले कोरोना संक्रमण के कारण इंदौर के जूनी थाना प्रभारी देवेन्द्र चंद्रवंशी की मौत हो चुकी है. खजराना थाना प्रभारी संतोष यादव अस्पताल में भर्ती हैं. मंगलवार को उज्जैन के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल की कोरोना के कारण मौत हो गयी. जनता को कोरोना से बचाने में लगे स्वास्थ्य औऱ पुलिस विभाग के कोरोना वॉरियर्स लगातार इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

आज घर लौटेंगे कोटा में फंसे मध्य प्रदेश के 3 हज़ार छात्र,140 बसें रवाना

पुलिस का हौसला बढ़ाने सड़क पर निकले SP, जनता ने ताली बजाकर किया स्वागत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज