• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP में सियासी संकट : सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 19 विधायकों के इस्तीफे राजभवन और स्पीकर के पास पहुंचे

MP में सियासी संकट : सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 19 विधायकों के इस्तीफे राजभवन और स्पीकर के पास पहुंचे

MP में सियासी संकट-सिंधिया समर्थक 19 विधायकों ने दिया इस्तीफा

MP में सियासी संकट-सिंधिया समर्थक 19 विधायकों ने दिया इस्तीफा

भोपाल में सीएम हाउस में फिर मंत्री और विधायक पहुंचे हैं. CM हाउस पहुंचने से पहले दिग्विजय सिंह ने बयान दिया कि मध्य प्रदेश में माफिया के खिलाफ कार्रवाई की है इसलिए बीजेपी बौखला गई थी. सिंधिया कांग्रेस के साथ रहेंगे या ना रहेंगे यह सिंधिया बताएंगे.

  • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश (MADHYA PRADESH) के पल-पल बदलते सियासी घटनाक्रम के बीच अभी ताजा और बड़ी खबर ये है कि कांग्रेस (congress) के 19 विधायकों (MLA) के इस्तीफे राजभवन और स्पीकर के पास पहुंच गए हैं. ये सभी सिंधिया खेमे के 19 विधायकों के इस्तीफे बताए जा रहे हैं जो इस वक्त बेंगलुरू में हैं. राजभवन के ईमेल पर विधायकों ने अपने इस्तीफे भेजे हैं.

    दिग्विजय ने दिया बड़ा बयान
    भोपाल में सीएम हाउस में फिर मंत्री और विधायक पहुंचे हैं. CM हाउस पहुंचने से पहले दिग्विजय सिंह ने बयान दिया कि मध्य प्रदेश में माफिया के खिलाफ कार्रवाई की है, इसलिए बीजेपी बौखला गई थी. सिंधिया कांग्रेस के साथ रहेंगे या ना रहेंगे यह सिंधिया बताएंगे.

    मुख्यमंत्री निवास पर बैठक
    इस बीच भोपाल में सीएम हाउस में बैठक हो रही है. इसमें दिग्विजय सिंह सहित करीब एक दर्जन मंत्री शामिल हो रहे हैं. मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, लाखन सिंह यादव, बाला बच्चन, सुरेंद्र सिंह बघेल, तरुण भनोट समेत एक दर्जन मंत्री बैठक में मौजूद हैं. दिल्ली में सिंधिया की पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम कमलनाथ के मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं. इस बीच सीएम कमलनाथ की सोनिया गांधी से भी फोन पर चर्चा हुई.

    सिलावट का फोन बंद ट्विटर चालू
    सिंधिया समर्थक मंत्रियों और विधायकों के फोन कल से बंद हैं. लेकिन इस बीच सिंधिया समर्थक स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने ट्विटर पर होली की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा-यह पर्व आपके जीवन को खुशी,उन्नति और खुशहाली के रंगों से सराबोर कर दे.

    (रिपोर्टर शरद श्रीवास्तव, अरुण त्रिवेदी और अनुराग श्रीवास्तव का इनपुट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज