अपना शहर चुनें

States

शिवराज को क्लीनचिट पर सियासत गर्म, सारंग और संजर ने कांग्रेस पर किया पलटवार

मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता और सांसद आलोक संजर
मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता और सांसद आलोक संजर

मध्यप्रदेश के बहुचर्चित व्यापमं घोटाले में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिली क्लीनचिट पर सियासत गर्मा गई है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के बहुचर्चित व्यापमं घोटाले में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिली क्लीनचिट पर सियासत गर्मा गई है. दिल्ली में कांग्रेस नेताओं के सीबीआई की जांच पर उठाए सवालों पर भोपाल में शिवराज कैबिनेट के मंत्री विश्वास सारंग और सांसद आलोक संजर ने पलटवार किया है.

सहकारिता मंत्री सारंग ने न्यूज18ईटीवी से बातचीत में कहा कि सीबीआई जांच से साबित हो गया है कि सीएम पर कांग्रेस ने बेबुनियाद और झूठे आरोप लगाए थे. इसके लिए कांग्रेस माफी मांगे. मंत्री विश्वास सारंग ने यहां तक कहा कि व्यावसायिक परीक्षा मंडल की साख गिराने के लिए कांग्रेस प्रदेश के युवाओं को जवाब दे.

वहीं मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता और सांसद आलोक संजर ने कहा है कि भयभीत कांग्रेस सीबीआई जांच पर सवाल उठा रही है. संजर ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले सीएम की लोकप्रियता से कांग्रेस डरी हुई है. व्यापमं मामले की जांच के बाद सीबीआई द्वारा कोर्ट में दाखिल चार्जशीट में सीएम शिवराज को क्लीनचिट मिली है. भाजपा सांसद आलोक संजर ने यहां तक कहा कि कांग्रेस इस फैसले को कोर्ट में चुनौती दे, तो भी रिजल्ट यही आएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज