अपना शहर चुनें

States

राहुल गांधी के पत्र के बाद MP में बढ़ी सरगर्मी, विवेक तन्खा के बाद अब कौन देगा इस्तीफ़ा?

विवेक तन्खा
विवेक तन्खा

विवेक तन्खा ने लिखा था-राहुलजी हम हर स्थिति में आपके साथ हैं. पार्टी को रिवाइव करने के लिए आप ड्रास्टिक चेंज कीजिए.

  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान के बाद मध्य प्रदेश में भी सरगर्मी है. चर्चा में है कि क्या सीएम कमलनाथ पीसीसी चीफ के पद से इस्तीफा देंगे? भोपाल में सीएम निवास पर काफी गहमागहमी है. अचानक ही मंत्री पीसी शर्मा और सज्जन सिंह वर्मा सीएम हाउस पहुंचे हैं.

अटकलों का बाज़ार इसलिए गरम है, क्योंकि राहुल गांधी के पत्र के बाद सीएम कमलनाथ ने कल कहा था कि राहुल गांधी सही हैं. मैं नहीं जानता कि इसके लिए कौन ज़िम्मेदार है, लेकिन मैंने पहले इस्तीफे की पेशकश की थी. मैं हार के लिए ज़िम्मेदार हूं. मुझे दूसरे नेताओं के बारे में पता नहीं है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफा देने पर अड़े रहने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी सही व्यक्ति हैं.


तन्खा ने दिया इस्‍तीफा



राहुल गांधी के बयान के बाद पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कांग्रेस के विधि और सूचना अधिकार विभाग के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी. उन्होंने लिखा था कि हम सबको अपने पद से इस्तीफा देकर राहुल गांधी को पार्टी में बदलाव के लिए फ्री हैंड देना चाहिए. दूसरे ट्वीट में लिखा था कि राहुलजी हम हर स्थिति में आपके साथ हैं. पार्टी को रिवाइव करने के लिए आप ड्रास्टिक चेंज (आमूलचूल बदलाव) कीजिए.

राहुल के सख्‍त तेवर

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था मुझे इसी बात का दुख है कि मेरे इस्तीफे के बाद किसी मुख्यमंत्री, महासचिव या प्रदेश अध्यक्षों ने हार की जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा नहीं दिया.

ये भी पढ़ें-आकाश विजयवर्गीय की पिटाई का शिकार अधिकारी ICU में भर्ती

खजुराहो के मंदिर और संवरेंगे, शिक्षकों को मनचाही पोस्टिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज