MP में CM बदलने पर दिग्विजय का ट्वीट, नरोत्तम बोले-पहले अपना अध्यक्ष तो चुन लें...

MP में सीएम शिवराज सिंह के बदले जाने की अटकलें कई दिन से चल रही हैं.

Politics of MP : दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) ने ट्वीट किया तो प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने जवाब देने में देर नहीं की. उन्होंने तंज कसा दिग्विजय सिंह अगर कमलनाथ के पद छोड़ने पर ध्यान देते तो शायद उनके लिए ज्यादा बेहतर होता.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay singh)  एक बार फिर सियासी गलियारों की सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है, मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री (CM) बदलने की अटकलों को लेकर किए जा रहे उनके ट्वीट. हालांकि उनके ट्वीट पर बीजेपी मजे ले रही है.

दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए लिखा है एमपी बीजेपी में मुख्यमंत्री के लिए केवल दो ही उम्मीदवार दौड़ में शामिल हैं. मोदी जी के उम्मीदवार प्रह्लाद पटेल और संघ के उम्मीदवार वी डी शर्मा. एक दिन पहले दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर दावा किया था कि बीजेपी में सीएम बनने के कई उम्मीदवार हैं और वो उसकी सूची भी जारी करेंगे. दिग्विजय सिंह इस सिलसिले में भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेंस भी करने वाले हैं.

नरोत्तम का जवाब
दिग्विजय सिंह  ने ट्वीट किया तो प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जवाब देने में देर नहीं की. उन्होंने तंज कसा दिग्विजय सिंह अगर कमलनाथ के पद छोड़ने पर ध्यान देते तो शायद उनके लिए ज्यादा बेहतर होता. कांग्रेस के नेता खुद अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का नाम तय नहीं कर पा रहे हैं और दूसरों के लिए सूचना जारी कर रहे हैं. जब दिग्विजय सिंह सूची जारी करेंगे तब हम भी बताएंगे कि ये किसके कहने पर जारी की है.

क्यों चल रहीं अटकलें ? 
मध्यप्रदेश में बीजेपी के अंदर नेतृत्व परिवर्तन को लेकर सियासी अटकलें तब से चल रही हैं जब बीजेपी के दिग्गज नेताओं की आपस में मेल मुलाकात के दौर शुरू हुए थे. हालांकि कुछ दिन बाद इन मुलाकातों के सियासी मायनों का बाजार ठंडा पड़ गया. हाल ही में जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैक टू बैक दो बार दिल्ली दौरे पर गए और केंद्रीय संगठन के पदाधिकारियों से मुलाकात की तो फिर विपक्ष के नेताओं को बोलने का मौका मिल गया. दिग्विजय सिंह ने उसी कड़ी में ट्वीट कर दिये जिससे सियासी माहौल गरमा गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.