अपना शहर चुनें

States

शराब ठेकों पर महिला अफसर की तैनाती से MP में बवाल, कांग्रेस नेता बोले- भांजियां हैं, शर्म कीजिए!

कांग्रेस ने अब बीजेपी को घेरने की कोशिश की है. (File Photo)
कांग्रेस ने अब बीजेपी को घेरने की कोशिश की है. (File Photo)

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में अब शराब दुकानों (Liquor Shop) पर महिला अधिकारियों की तैनाती के बाद सियासत शुरू हो गई है. इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने अब शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है. शराब ठेकों के मुद्दे पर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया है. अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट (Twitter) से कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर लिखा, शिवराजसिंह चौहान जी,आप प्रदेश को शराब की बिक्री करवाकर "आत्मनिर्भर" बनाइए किन्तु आप जिन बहनों से शराब की दुकानों से शराब बिकवा रहे हैं वे किसी की बेटियां है,आपकी भांजियां हैं! कुछ तो शर्म कीजिये,यदि बची हो तो?
 मालूम हो कि मध्य प्रदेश सरकार और ठेकेदारों के बीच जारी विवाद के बाद रीवा में गुरुवार से आबकारी विभाग ने खुद ही शराब की दुकानें खोल दी थी. दुकानों पर शराब बिक्री के लिए महिला अफसरों की भी ड्यूटी लगा दी गई थी. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन (lockdown) के कारण ड्यूटी चार्ज में राहत की मांग को लेकर प्रदेश के 70 फीसदी ठेकेदारों ने अपने ठेके सरेंडर कर दिए. इस वजह से सरकार को अब दुकानें खोलना पड़ी.





महिला अफसर को देख सब हुए हैरान




 रीवा में खुली शराब दुकानों में जब कुछ महिला अधिकारी बैठी दिखाई दीं तो सब को हैरानी होने लगी. दरअसल, आबकारी विभाग की अफसर की ही ड्यूटी शराब दुकानों पर लगाई गई थी. ठेकेदारों और सरकार के बीच विवाद के कारण आबकारी विभाग को शराब की दुकानें खोलनी पड़ी. ज़िले के मऊगंज इलाके और रीवा शहर के समान इलाके में शराब दुकान में महिला अफसरों की ड्यूटी लगाई गई थी. अब इस मुद्दे को कांग्रेस पूरे तरीके से उछालने में लगी हुई है.




ये भी पढ़ें: 






शराब ठेकों पर महिला अफसर की तैनाती से MP में बवाल, कांग्रेस नेता बोले- भांजियां हैं, शर्म कीजिए!, politics over excise department female officer duty in liquor shop kk mishra tweet shivraj singh chauhan



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज