Home /News /madhya-pradesh /

MP: सायबर DG की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिजली गुल, ऑफिस के बाहर मीडिया से की बात

MP: सायबर DG की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिजली गुल, ऑफिस के बाहर मीडिया से की बात

सायबर DG की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिजली गुल

सायबर DG की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिजली गुल

अचानक बिजली गुल होने की वजह से पीटीआरआई के बाहर गेट पर पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने सायबर फ्रॉड से जुड़े मामलों पर मीडिया से चर्चा की.

    राजधानी भोपाल में बिजली कटौती का असर सायबर डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की प्रेस कांफ्रेंस में भी देखने को मिला. अचानक बिजली गुल होने की वजह से पीटीआरआई के बाहर गेट पर पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने सायबर फ्रॉड से जुड़े मामलों पर मीडिया से चर्चा की. पुरूषोत्तम शर्मा के साथ सायबर एडीजी राजेश गुप्ता, एसटीएफ एडीजी अशोक अवस्थी, एसपी सायबर मौजूद थे.

    प्रेस कांफ्रेंस शुरू होने से पहली ही पूरे पीटीआरआई की बिजली गुल हो गई थी. अफसरों ने बिजली के आने का इंतजाम किया, लेकिन समय अधिक होने पर बिजली नहीं आई. इसके बाद पुलिस अफसरों ने पीटीआरआई के गेट पर पत्रकारों से चर्चा की.

    डैमेज कंट्रोल में लगे सीएम-

    वहीं, बिजली कटौती की वजह से विपक्ष के निशाने पर आई कमलनाथ सरकार डैमेज कंट्रोल में जुटी है. सीएम और मंत्री ने खुद मोर्चा संभाल लिया है. अफसरों को सख़्त हिदायत है कि काम में लापरवाही ना बरतें. लाइन का मेंटेनेंस करने के लिए बिना बताए कहीं भी बिजली सप्लाई बंद ना करें. सरकार का दावा है कि किसानों को 10 घंटे बिजली दी जा रही है. प्रदेश में सरप्लस बिजली है. शिवराज सरकार में लाइनों का मेंटेनेंस ना होने के कारण ट्रिपिंग हो रही है.

    राजधानी के लिए प्लान - राजधानी भोपाल के लिए नये सिरे से डिस्ट्रीब्यूशन प्लान तैयार किया जा रहा है. इसलिए यहां बिजली आपूर्ति में दिक्कत नहीं होगी. शरारती तत्व लाइन में फॉल्ट डालकर बाधा डाल रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- जल्द ही मध्य प्रदेश में 1800 डॉक्टरों की होगी भर्ती: तुलसी

    ये भी पढ़ें- एक्शन मोड में मंत्री, तीन पंचायत सचिव को किया निलंबित

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर