अर्जुन सिंह के जन्मदिन के बहाने अजय सिंह का शक्ति प्रदर्शन, जुटे खेमे के दिग्गज नेता

अर्जुन सिंह की मूर्ति हटायी जाएगी!
अर्जुन सिंह की मूर्ति हटायी जाएगी!

कांग्रेस नेता अजय सिंह (Ajay Singh) के घर आज लंबे समय बाद रौनक दिखी. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज दिवंगत नेता अर्जुन सिंह (Arjun singh) के जन्म दिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) समेत अर्जुन सिंह खेमे के कांग्रेसी नजर आए.

  • Share this:
भोपाल. विधानसभा (Assembly election) और फिर लोकसभा चुनाव में हार का सामना कर पार्टी में हाशिए पर आये कांग्रेस नेता अजय सिंह (Ajay Singh) के यहां आज लंबे समय बाद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा. कांग्रेस के दिग्गज नेता दिवंगत अर्जुन सिंह के जन्म दिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में अर्जुन सिंह, दिग्विजय सिंह और अजय सिंह खेमे के नेता और कार्यकर्ता एक साथ जुटे. अर्जुन सिंह की जयंती के मौके पर कार्यक्रम पीसीसी (MPCC) की जगह अजय सिंह के सरकारी निवास पर रखा गया, जिसमें अजय सिंह के प्रभाव वाले इलाकों से कार्यकर्ताओं की भीड़ पहुंची और अपने नेता को याद किया.

अजय सिंह के घर कांग्रेसियों की उमड़ी भीड़ को अजय सिंह के शक्ति प्रदर्शन से भी जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि कांग्रेस का कहना है कि अर्जुन सिंह किसी एक पार्टी के नेता नहीं रहे. भोपाल नगर निगम (Bhopal Nagar Nigam) के द्वारा आज उनकी प्रतिमा को शहर में लगाया जा रहा है, जिसका अनावरण 11 नवंबर को मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) करेंगे.

अजय सिंह का शक्ति प्रदर्शन
इस बीच उल्लेखनीय है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की दौड़ में अजय सिंह का नाम भी शामिल है ऐसे में आज अर्जुन सिंह के जन्मदिन के बहाने अजय सिंह ने एक बार फिर शक्ति प्रदर्शन कर पार्टी में अपनी उपस्थिति को मजबूती से पेश करने की कोशिश की है, हालांकि इसका असर पार्टी पर कितना होता है ये देखने वाली बात होगी. आज के आयोजन की खास बात ये रही कि कभी सूबे की सियासत में खासा दबदबा रखने वाला अर्जुन सिंह का खेमा उनके जन्मदिन के मौके पर एकता दिखाता जरुर नजर आया.
ये भी पढ़ें -


मवेशियों की सेवा मुफ्त नहीं करेगी कमलनाथ सरकार, पशु पालन मंत्री ने दी सफाई
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा-झूठ बोल रही है कमलनाथ सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज