Home /News /madhya-pradesh /

जिसने कबड्डी खेलते वीडियो बनाया वो रावण है, उसका बुढ़ापा खराब हो: साध्वी प्रज्ञा

जिसने कबड्डी खेलते वीडियो बनाया वो रावण है, उसका बुढ़ापा खराब हो: साध्वी प्रज्ञा

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कबड्डी बनाने वाले शख्स को रावण कहा और श्राप दिया. . (तस्वीर-SadhviPragyaSinghThakurOfficial)

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कबड्डी बनाने वाले शख्स को रावण कहा और श्राप दिया. . (तस्वीर-SadhviPragyaSinghThakurOfficial)

Madhya Pradesh: अक्सर विवादों में रहने वाली भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने फिर बखेड़ा खड़ा कर दिया है. इस बार साध्वी ने एक शख्स को रावण कह दिया. इतना ही नहीं, ये भी कह दिया कि उसका बुढ़ापा और अगला जन्म खराब हो जाएगा. उनके इस बयान पर कांग्रेस भड़क गई है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने एक शख्स को रावण कहकर उसका बुढ़ापा और अगला जन्म खराब होने का श्राप दे दिया. उनके इस बयान पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस सांसद ठाकुर पर चेहरे पे कई चेहरे लगाने का आरोप लगाया. विपक्ष के नेताओं ने कहा कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर कभी व्हीलचेयर पर दिखती हैं, कभी गरबा करती हैं, कभी कबड्डी खेलती हैं. अगर किसी ने इसका वीडियो बना लिया तो श्राप देने की क्या जरूरत है.

गौरतलब है कि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का कबड्डी खेलते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो कुछ दिनों पहले का है. उस वक्त ठाकुर ने भोपाल के काली मंदिर परिसर में कुछ खिलाड़ियों के साथ कबड्डी खेली थी. इसी दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो देखने के बाद सांसद का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

दशहरा कार्यक्रम में यूं निकाली भड़ास

भोपाल की सांसद ने संत नगर में आयोजित दशहरे के कार्यक्रम में अपनी भड़ास निकाली. यह कार्यक्रम सिंधी समाज द्वारा आयोजित किया गया था. ठाकुर ने कहा- ‘मैं दो दिन पहले एक दुर्गा पंडाल में आरती करने गई थी. जब मैदान पर खेल रहे कुछ खिलाड़ियों ने मुझसे कबड्डी खेलने का अनुरोध किया, तो मैं खुद को रोक नहीं पाई. खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए मैं मैदान में चली गई. इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने वाला कोई रावण ही होगा, जिसका बुढ़ापा और अगला जन्म खराब हो जाएगा. मैं किसी का दुश्मन नहीं हूं, लेकिन कोई मुझे दुश्मन मानता है तो इसमें मैं क्या कर सकती हूं. अगर इस बीच कोई मुझसे वहां पर नाराज था तो वह रावण ही था. मुझे नहीं पता कि मैंने उससे क्या कीमती वस्तु छीन ली है. रावण कहीं भी हो सकता है.’

कोर्ट इनकी जमानत रद्द करे- कांग्रेस

प्रज्ञा के इस बयान पर पूर्व मंत्री और दक्षिण पश्चिम विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मां नर्मदा और उनके भक्तों पर अनर्गल टिप्पणी की है. उन्होंने नर्मदा परिक्रमा करने वालों को पापी कहा है. ये वही सांसद हैं जो कोरोना काल में उस वक्त गायब हो गईं जब जनता को जरूरत थी. सांसद आतंकवाद की आरोपी हैं और मेडिकल के आधार पर जमानत पर हैं, फिर भी कबड्डी, ओर गरबा खेल रही हैं. उन्होंने कहा कि कोर्ट को इस पर संज्ञान लेते हुए उनकी जमानत रद्द करना चाहिए.

Tags: Bhopal news, Mp news, Pragya Singh Thakur

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर