अपना शहर चुनें

States

विवादित बयान देने वालीं साध्वी प्रज्ञा ने पार्टी को लिखकर दिया- मैं अनुशासन में रहूंगी

प्रज्ञा ठाकुर
प्रज्ञा ठाकुर

पार्टी की अनुशासन समिति ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा था. अब प्रज्ञा ठाकुर ने उस नोटिस का जवाब अनुशासन समिति को भेजा है.

  • Share this:
अपने बयानों से विवाद खड़ा करने वाली भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अब अनुशासन में रहेंगी. ऐसा उन्होंने पार्टी आलाकमान से कहा है. विवादित बयान के मामले में साध्वी प्रज्ञा ने पार्टी को भेजे अपने जवाब में ये बात कही हैं.

विवादित बयान-
लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान लगातार विवादित बयान देने वाली प्रज्ञा ठाकुर ने अपना जवाब बीजेपी को भेज दिया है. साध्वी ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में आगर-मालवा में उन्होंने ये बयान दिया था. इस पर पार्टी से लेकर हर तरफ तीखी प्रतिक्रिया हुई थी. बात बिगड़ती देख प्रज्ञा ठाकुर ने फौरन माफी मांग ली थी. लेकिन खुद पीएम मोदी ने कहा था कि वो इस बयान के लिए प्रज्ञा ठाकुर को माफ़ नहीं करेंगे.

प्रज्ञा ने भेजा जवाब-
पार्टी की अनुशासन समिति ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा था. अब प्रज्ञा ठाकुर ने उस नोटिस का जवाब अनुशासन समिति को भेजा है. मीडिया से उन्होंने कहा कि मैंने अपना जवाब अनुशासन समिति को भेज दिया है. मैं अनुशासन में रहूंगी. समय आने पर पीएम मोदी से मिलकर बात करूंगी.



बता दें, चुनाव प्रचार के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने बाबरी मस्जिद मामले में भी विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है. इसी के साथ मुंबई के 26/11 हमले में शहीद महाराष्ट्र एटीएस चीफ हेमंत करकरे की शहादत पर भी उन्होंने बेहद आपत्ति जनक टिप्पणी की थी.

पीएम की तारीफ-
प्रज्ञा ठाकुर ने मंगलवार को पीएम मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा, "मोदीजी किसानों के लिए काम कर रहे हैं. सरकार किसानों के साथ है. उनके कल्याण के लिए काम कर रही है. जनता विकास को चुनती है. जनता ने मोदी जी काम काम देख कर उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री बनाया है."

ये भी पढ़ें-हाईटेक शौक और हेलीकॉप्टर से उड़ान... जानें कौन हैं भोपाल में धूनी रमाने वाले कम्प्यूटर बाबा

-PHOTOS : धर्म से ज़्यादा राजनीति की वजह से चर्चा में रहते हैं कम्प्यूटर बाबा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज