लाइव टीवी

प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल में मनाया जीत का जश्न, भूल गयीं बड़े नेताओं का नाम

Puja Mathur | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 24, 2019, 7:47 PM IST
प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल में मनाया जीत का जश्न, भूल गयीं बड़े नेताओं का नाम
प्रज्ञा ठाकुर

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी जश्न में शामिल होने वाले थे. लेकिन दोनों नहीं आए.यहां तक कि पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने भी समारोह से दूरी बनाए रखी

  • Share this:
मोदी मैजिक के सहारे प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भोपाल सीट जीत ली.आज भोपाल में बीजेपी दफ्तर में उनकी जीत का जश्न मनाया गया. इस जश्न में कार्यकर्ता तो शामिल हुए, लेकिन दिग्गज नदारद थे.

प्रज्ञा ठाकुर का दो दिन में जश्न की ये दूसरी तस्वीर थी. रिजल्ट आने के बाद गुरुवार को बीजेपी दफ्तर में भव्य जश्न मनाया गया. पार्टी के दिग्गज नेता वहां मौजूद थे. लेकिन प्रज्ञा ठाकुर उसमें नहीं शामिल हुईं. वो स्ट्रांग रूम से सीधे अपने घर चली गयीं. नेता घंटों इंतजार करते रह गए और फिर लौट गए. आज जीत के दूसरे सीन दूसरा था. साध्वी जब भाजपा दफ्तर में खुशियां मनाने पहुंचीं तो कोई नेता उसमें शामिल नहीं हुआ.

फूलमाला से सजा बीजेपी कार्यालय और ढ़ोल नगाड़ो की आवाज़ के साथ पटाखों की रौनक के बीच कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते बन रहा था. था.साध्वी की जीत को आज बीजेपी कार्यालय में धूमधाम से मनाया गया.

ये भी पढ़ें-MP LOK SABHA EELCTION RESULT 2019 : दिग्विजय सिंह को प्रज्ञा ठाकुर ने 3.50 लाख वोट से हराया

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी जश्न में शामिल होने वाले थे. लेकिन दोनों नहीं आए.यहां तक कि पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने भी समारोह से दूरी बनाए रखी.बीजेपी ने सफाई देते हुए कहा कि सबकी अपनी व्यस्त्ताएं होती हैं इसलिए शामिल नहीं हो सके.

ये भी पढ़ें -Lok Sabha Election Result 2019 : MP में ऐसी चली सुनामी कि कांग्रेस के किले भी नहीं बच पाए

जीत के बाद प्रज्ञा ने भोपाल की जनता सहित कार्यकर्ताओं का धन्यवाद अदा किया, लेकिन नेताओं के नाम भूल गयीं. झेंप मिटाते हुए बोलीं कि मैं भोपाल के लिए नयी हूं इसलिए मुझे नाम याद नहीं हैं.एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2019, 7:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर