शिवराज सिंह चौहान ने की प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड की CBI जांच की मांग
Bhopal News in Hindi

शिवराज सिंह चौहान ने की प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड की CBI जांच की मांग
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (File Photo)

शिवराज ने लिखा है कि अपराधी बेख़ौफ हो गए हैं. सरेआम लोग मारे जा रहे हैं. क्या कांग्रेस का नारा -वक्त है बदलाव का ऐसा ही वक़्त लाने के लिए था ?

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्रलाद बंधवार की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने इसके पीछे किसी बड़े षडयंत्र की आशंका जताई. शिवराज ने इस संबंध में ट्वीट किया है. शिवराज ने बड़वानी में भाजपा नेता की हत्या के बाद प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर फिर सवाल खड़े किए.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी नेता और मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्रलाद बंधवार की हत्या के पीछे गहरी साज़िश की आशंका जताई है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि इस मामले की सीबीआई जांच की जाना चाहिए. शिवराज ने लिखा है कि सिर्फ 25 हजार रुपए के लिए हत्या करने की बात गले नहीं उतर रही. अपराधी बेख़ौफ हो गए हैं. सरेआम लोग मारे जा रहे हैं. क्या कांग्रेस का नारा -वक्त है बदलाव का ऐसा ही वक़्त लाने के लिए था ?

 





ये भी पढ़ें - MP: मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या, मौके पर ही मौत

शिवराज सिंह ने बड़वानी में भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या पर गहरा दुख जताते हुए प्रदेश की बिगड़ी कानून-व्यवस्था पर फिर सवाल खड़े किए. उन्होंने ट्वीट में लिखा- प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. कानून व्यवस्था बिलकुल ध्वस्त हो गयी है. ये हमारे लिए चिंता का विषय है. अपराधी तत्काल पकड़े जाना चाहिए. अगर सरकार गंभीरता नहीं दिखाती है तो बीजेपी को सड़क पर उतरना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें - मॉर्निंग वॉक पर निकले बीजेपी मंडल अध्यक्ष की हत्या, खेत मे मिली लाश

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्रलाद बंधवार की 17 जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. वो शाम को शहर के भीड़ भरे बीपीएल चौराहे पर खड़े थे उसी दौरान बुलेट पर आए एक युवक ने उन्हें गोली मार दी थी. हत्या का आरोप बीजेपी कार्यकर्ता मनीष बैरागी पर लगा. हत्या का कारण पैसे का लेन-देन बताया गया. मनीष बैरागी ने गिरफ्तारी पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेस में मीडिया के सामने बाद कहा था कि मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं. चुनाव में प्रह्लाद बंधवार के होर्डिंग लगाने के लिए डेढ़ लाख रुपए पैसे खर्च किए थे. लेकिन बंधवार वो पैसे मुझे वापस नहीं दे रहे थे. मेरी मां मर गई मुझे पैसों की ज़रूरत थी लेकिन उन्होंने पैसे नहीं दिए. मैंने उसी दिन कसम खा ली थी कि उसे मारूंगा और मैंने मार दिया.

बड़वानी बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की आज सुबग मॉर्निंग वॉक के दौरान हत्या कर दी गयी. हत्यारों ने उनका सिर बुरी तरह कुचल दिया था. ठाकरे की लाश खेत में पड़ी मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज