कमलनाथ के मंत्री बोले- प्रह्लाद पटेल का बेटा हो या किसी और का, कानून अपना करेगा काम

केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल और भतीजे मोनू पटेल के खिलाफ मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में हत्या का प्रयास और अपहरण का मामला दर्ज किया गया था.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 19, 2019, 4:26 PM IST
कमलनाथ के मंत्री बोले- प्रह्लाद पटेल का बेटा हो या किसी और का, कानून अपना करेगा काम
मुश्किल में बेटा
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 19, 2019, 4:26 PM IST
मोदी सरकार में मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल के गोटेगांव विवाद मामले में 7 आरोपियों को अदालत में पेश किया जा रहा है. प्रह्लाद पटेल ने इसे साज़िश बताया था. इस पूरे मामले पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि प्रह्लाद पटेल के बेटे हों या कमल पटेल के, जो भी कानून अपने हाथ में लेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

अदालत में पेशी

केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल सहित 7 आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया गया. गोटेगांव पुलिस सभी को लेकर नरसिंहपुर गई जहां मेडिकल जांच के बाद सभी को न्यायालय में पेश किया गया.

कमलनाथ सरकार के मंत्री का बयान

प्रबल पटेल पर मारपीट के आरोपों पर बाला बच्चन ने कहा, 'प्रहलाद पटेल के बेटे हों या कमल पटेल के बेटे, जो क़ानून हाथ में लेगा उस पर कार्रवाई होगी.'

वहीं प्रह्लाद पटेल ने एमपी सरकार पर साज़िश का आरोप लगाया है. इस पर बाला बच्चन ने कहा, 'सरकार फालतू नहीं कि किसी को बेवजह फंसाया जाए.'

ये है पूरा मामला
Loading...

केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल और भतीजे मोनू पटेल के खिलाफ नरसिंहपुर जिले में हत्या का प्रयास और अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. बाद में दोनों की गिरफ्तारी भी हो गयी. प्रबल और मोनू सहित इस मामले में 7 लोग आरोपी हैं. दोनों के खिलाफ दी गई शिकायत में कहा गया है कि पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में आरोपियों की तरफ से गोलीबारी की गई. जिसमें तीन लोग घायल हुए थे.

बेलहाई बाज़ार में विवाद

सोमवार देर रात गोटेगांव के बेलहाई गांव में प्रबल और मोनू का फरियादी पक्ष के लोगों से गाड़ी टकराने पर विवाद हो गया था. उस दौरान की गयी फायरिंग में 1 पुलिसकर्मी सहित फरियादी और 1 अन्‍य व्यक्ति को गोली लगी थी. घायलों को जबलपुर के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था.

पुलिस का बयान

इस मामले में एसडीओपी पीएस बालरे ने बताया था कि हिमांशु राठौर और राहुल राजपूत सोमवार रात गोटेगांव से एक शादी में शामिल होकर वापस कमोद गांव लौट रहे थे. तभी रास्ते में बेलहाई बाजार में केंद्रीय मंत्री के बेटे प्रबल पटेल से उनका झगड़ा हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. आरोप लगा कि प्रबल पटेल और अन्‍य दोनों युवकों को शिवम राय के घर ले जाया गया जहां फिर से उनके साथ मारपीट की गई. इस दौरान शिवम राय के पिता नगर सैनिक ईश्वर राय से भी मारपीट और बदसलूकी की गई.

ये भी पढ़ें-नरसिंहपुर गोली कांड: केंद्रीय मंत्री के बेटे समेत 6 गिरफ्तार

केंद्रीय पर्यटन मंत्री के बेटे के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...