भोपाल: कांग्रेस में शामिल हुए प्रेमचंद गुड्डू, कहा- सिंधिया से तंग होकर छोड़ी थी पार्टी
Bhopal News in Hindi

भोपाल: कांग्रेस में शामिल हुए प्रेमचंद गुड्डू, कहा- सिंधिया से तंग होकर छोड़ी थी पार्टी
कांग्रेस में शामिल हुए प्रेमचंद गुड्डू (फाइल फोटो)

पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के कांग्रेस में वापसी को लेकर पीसीसी में आयोजित सदस्यता कार्यक्रम में पार्टी के नेता सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) भूल गए. मंच पर एक साथ डेढ़ दर्जन से ज्यादा नेता बिना सोशल डिस्ट्रेसिंग के साथ बैठे. कुछ नेताओं के चेहरे पर मास्क भी नहीं था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले दलबदल का सिलसिला तेज है. बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आज प्रेमचंद गुड्डू (Premchand Guddu) अपने बेटे अजीत बोरासी के साथ पहुंच गए. साल 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए प्रेमचंद गुड्डू ने आज कांग्रेस में घर वापसी कर ली. पीसीसी दफ्तर पहुंचकर प्रेमचंद गुड्डू ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली. प्रेमचंद गुड्डू के साथ उनके बेटे अजीत बोरासी ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली. प्रेमचंद गुड्डू के सदस्यता कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पीसी शर्मा, जीतू पटवारी और एनपी प्रजापति समेत संगठन पदाधिकारी मौजूद रहे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा
प्रेमचंद गुड्डू ने सदस्यता लेते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया की प्रताड़ना से तंग आकर उन्होंने पार्टी छोड़ी थी. प्रेमचंद गुड्डू के मुताबिक जब वो सांसद थे तब सिंधिया केंद्र में मंत्री थे. उन्होंने मुझे एक भी योजना में मेरी लोकसभा के लिए फायदा नहीं दिया. कांग्रेस में घर वापसी पर में बहुत खुश हूं और सभी 24 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करूंगा. पार्टी मुझे जो जिम्मेदारी देगी उसको निभाने का काम करूंगा. प्रेमचंद गुड्डू की वापसी के बाद उनके सांवेर विधानसभा सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार होना भी लगभग तय हो गया हैय सावेर सीट से बीजेपी की तरफ से मौजूदा मंत्री तुलसीराम सिलावट उम्मीदवार होंगेय ऐसे में कांग्रेस की ओर से प्रेमचंद गुड्डू तुलसीराम सिलावट को उपचुनाव में टक्कर देंगे. पार्टी प्रेमचंद गुड्डू को अपना उम्मीदवार घोषित करेगी.

प्रेमचंद गुड्डू की सदस्यता में सोशल डिस्टेंसिंग भूले नेता



पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू के कांग्रेस में वापसी को लेकर पीसीसी में आयोजित सदस्यता कार्यक्रम में पार्टी के नेता सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए. मंच पर एक साथ डेढ़ दर्जन से ज्यादा नेता बिना सोशल डिस्ट्रेसिंग के साथ बैठे. कुछ नेताओं के चेहरे पर मास्क भी नहीं था.



ये भी पढ़ें: MP बोर्ड: 10वीं का रिजल्ट जून में तो 12वीं का जुलाई में होगा जारी
First published: May 31, 2020, 3:22 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading