अपना शहर चुनें

States

बीजेपी कार्यसमिति में फूलों से नहीं पुस्तकों से होगा नेताओं का स्वागत

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक की तैयारियां पूरी.
फोटो -ईटीवी
बीजेपी कार्यसमिति की बैठक की तैयारियां पूरी. फोटो -ईटीवी

मध्यप्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति की शनिवार को होने वाली बैठक के लिए भोपाल में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में तैयारियां लगभग पूरी हो गई है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति की शनिवार को होने वाली बैठक के लिए भोपाल में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में तैयारियां लगभग पूरी हो गई है. पीएम मोदी की मंशा के मुताबिक प्रदेश में पहली बार कार्यसमिति में आने वाले पार्टी नेताओं का स्वागत फूलों से नहीं, अंगोछा और पुस्तक देकर किया जाएगा.

एक दिवसीय बैठक में किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस को करारा जवाब देने के लिए बीजेपी कृषि और राजनीतिक प्रस्ताव ला सकती है.  मंदसौर गोलीकांड और किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सरकार और प्रदेश संगठन चौतरफा सवालों के घेरे में हैं. ऐसे में शनिवार को भोपाल में पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक अहम मानी जा रही है.

इस एक दिवसीय बैठक में अगले तीन महीने में होने वाले पार्टी कार्यक्रमों की रुपरेखा बनेगी.  साथ ही आदिवासी बहुल इलाकों में हो रहे नगरीय निकायों के चुनाव की रुपरेखा पर भी चर्चा होगी. बैठक में शामिल होने के लिए पेड न्यूज मामले में 3 वर्ष के लिए चुनाव लड़ने से अयोग्य ठहराए गए संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी पार्टी ने बुलाया है.



प्रदेश संगठन प्रभारी और सांसद विनय सहस्रुद्धे बैठक का शुभारंभ करेंगे. बैठक में सीएम शिवराज सिंह, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास कुमार भगत, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, थावरचंद गेहलोत,फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रभात झा सहित प्रदेश भर के कोने-कोने के 5 सौ पार्टी नेता शामिल होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज