Home /News /madhya-pradesh /

president ramnath kovind on madhya pradesh 3 days visit from 27 to 29 may check his minute to minute schedule mpns

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज से तीन दिन के एमपी दौरे पर, ये है मिनट टू मिनट शेड्यूल

Bhopal News: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मध्य प्रदेश के तीन दिन के दौरे पर हैं. वे यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. (Twitter)

Bhopal News: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मध्य प्रदेश के तीन दिन के दौरे पर हैं. वे यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. (Twitter)

MP Top Story: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार को मध्य प्रदेश आएंगे. वे प्रदेश के तीन दिन के दौरे पर हैं. इस दौरे के दौरान राष्ट्रपति का प्रवास भोपाल और उज्जैन में होगा. वे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. राष्ट्रपति के कार्यक्रम के मुताबिक, वे भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कनवेंशन हॉल में आरोग्य मंथन कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में स्वास्थ्य संस्थाओं के विकास और निर्माण कार्यों का भूमिपूजन करेंगे. वे भोपाल में अस्थिरोग संस्थान और श्वास रोग विशेषज्ञ अस्पताल के निर्माण कार्यों का भी भूमिपूजन करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार को तीन दिन के मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं. प्रशासन ने उनके दौरे की तैयारियां पूरी कर ली हैं. अपने तीन दिनों के दौरान राष्ट्रपति कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. राष्ट्रपति कोविंद एक ओर आरोग्य मंथन कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे तो दूसरी ओर कुछ विकास और निर्माण कार्यों का भूमिपूजन भी करेंगे.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यक्रम के मुताबिक, वे शुक्रवार को शाम 5.30 बजे विमान से भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से उनका काफिला सीधा राजभवन जाएगा. यहीं वे रात्रि विश्राम करेंगे. तय कार्यक्रम के मुताबिक, 28 मई की सुबह 10.50 बजे उन्हें कुशाभाऊ ठाकरे कनवेंशन हॉल जाना है. यहां वे आरोग्य मंथन कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. इस कार्यक्रम में उनके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे. शाम 5 बजे राष्ट्रपति मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में प्रदेश की 85 स्वास्थ्य संस्थाओं के विकास और निर्माण कार्यों का भूमिपूजन करेंगे. इसके साथ-साथ वे भोपाल में अस्थिरोग संस्थान और श्वास रोग विशेषज्ञ अस्पताल के निर्माण कार्यों का भी भूमिपूजन करेंगे.

आयुर्वेद सम्मेलन को संबोधित करेंगे करेंगे राष्ट्रपति

29 मई को सुबह 8 बजे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भोपाल से उज्जैन जाएंगे. वे सुबह 9.30 बजे यहां के पुलिस लाइन हेलिपेड पहुंचेंगे. इसके दस मिनट बाद सुबह 9.50 बजे वे कालिदास संस्कृत अकादमी जाएंगे. यहां वे अखिल भारतीय आयुर्वेद सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद वे 11.10 बजे महाकाल दर्शन करेंगे. दर्शनों के बाद राष्ट्रपति कोविंद सुबह 11.50 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे. वे शाम 5.15 बजे पुलिस लाइन हेलिपेड आएंगे और यहां से इंदौर के लिए रवाना होंगे. राष्ट्रपति शाम 6 बजे इंदौर एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

ये है राष्ट्रपति का तय कार्यक्रम

  • 27 से 29 मई तीन दिन के दौरे पर रहेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
  • 27 मई शाम 5.30 बजे भोपाल एयरपोर्ट पर आएंगे 27 मई शाम 6 बजे राजभवन पहुंचेंगे, रात्रि विश्राम
  • 28 मई सुबह 10.50 बजे कुशाभाऊ ठाकरे कनवेंशन हॉल जाएंगे
  • 28 मई शाम 5 बजे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में रहेंगे मौजूद
  • 29 मई सुबह 8 बजे भोपाल से उज्जैन रवाना होंगे
  • 29 मई सुबह 9.30 बजे पुलिस लाइन हेलिपेड उज्जैन आगमन होगा
  • 29 मई सुबह 9.50 बजे कालीदास संस्कृत अकादमी उज्जैन पहुंचेंगे
  • 29 मई सुबह 11.10 बजे महाकाल मंदिर जाएंगे
  • 29 मई सुबह 11.50 बजे सर्किट हाउस उज्जैन पहुंचेंगे
  • 29 मई शाम 5.15 बजे पुलिस लाइन हेलिपेड उज्जैन आएंगे
  • 29 मई शाम 6 बजे इंदौर एयरपोर्ट से रवाना होंगे

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर