Home /News /madhya-pradesh /

UP चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मज़बूत करेंगी प्रियंका गांधी, कमलनाथ ने दिया न्योता

UP चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मज़बूत करेंगी प्रियंका गांधी, कमलनाथ ने दिया न्योता

MP Samachar. 2018 में सत्ता में लौटी कांग्रेस को उम्मीद है कि प्रियंका का जादू 2023 में MP में चलेगा.

MP Samachar. 2018 में सत्ता में लौटी कांग्रेस को उम्मीद है कि प्रियंका का जादू 2023 में MP में चलेगा.

MP Political News : यूपी में कांग्रेस को मजबूत बनाने में लगी प्रियंका गांधी अब मध्यप्रदेश में भी पार्टी में उत्साह भरेंगी. प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश का दौरा कर कांग्रेसियों में 2023 के चुनाव के लिए अभी से जोश भरने की कोशिश करेंगी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रियंका गांधी को मध्य प्रदेश के दौरे के लिए न्योता दिया है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. यूपी चुनाव के बाद मध्य प्रदेश की बारी. यूपी में कांग्रेस को मज़बूत करने में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वहां चुनाव निपटने के बाद अब मध्य प्रदेश (MP) का रुख कर सकती हैं. लक्ष्य है 2023 का विधानसभा चुनाव. चुनाव की तैयारी में लगी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रियंका को यहां आने का न्योता दे दिया है.

यूपी में कांग्रेस को मजबूत बनाने में लगी प्रियंका गांधी अब मध्यप्रदेश में भी पार्टी में उत्साह भरेंगी. प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश का दौरा कर कांग्रेसियों में 2023 के चुनाव के लिए अभी से जोश भरने की कोशिश करेंगी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रियंका गांधी को मध्य प्रदेश के दौरे के लिए न्योता दिया है. कमलनाथ ने कहा है प्रियंका गांधी के प्रचार के तरीके से यूपी में कांग्रेस मज़बूत हुई है और उसके पक्ष में माहौल बन रहा है. यूपी में कमजोर कांग्रेस अब मजबूत हो रही है. प्रियंका गांधी जल्दी मध्यप्रदेश का भी दौरा करेंगी इसके लिए उन्हें न्योता दिया गया है.

कमलनाथ ने OBC मुद्दे पर सरकार को घेरा
नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने आज विधानसभा में फिर से की मांग की है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सदन में यह जानकारी देना चाहिए कि पंचायत चुनाव को लेकर सरकार का स्पष्ट रूख क्या है. कमलनाथ ने कहा पंचायत चुनाव को लेकर असमंजस के हालात हैं. कोर्ट के ओबीसी आरक्षण पर रोक लगाने के आदेश पर सरकार को तत्काल रि कॉल करना था. सरकार अब तक कोर्ट क्यों नहीं गई यह बड़ा सवाल है. कमलनाथ ने कहा मुख्यमंत्री ने जो आश्वासन सदन में दिया था अब उस पर सदन में ही घोषणा करना चाहिए. ओबीसी आरक्षण को विपक्ष का पूरा समर्थन है. प्रदेश में आधा अधूरा पंचायत चुनाव कराए जाने पर असमंजस के हालात हैं.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस 1994 में ही दे चुकी थी OBC को 25% आरक्षण, गलत बयानबाजी करने वाले BJP नेताओं पर केस ठोकेंगे विवेक तन्खा

UP चुनाव के नतीजों से साफ हो जाएगा सीन
प्रियंका गांधी के MP दौरे को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कमलनाथ अपने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी बचाने के लिए गांधी परिवार की परिक्रमा कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी में सोनिया गांधी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अलावा कोई नेता बचा नहीं है. यूपी के चुनाव में प्रियंका कितनी असरदार होंगी यह चुनाव के नतीजों से साबित हो जाएगा.

Tags: Kamal nath, Madhya Pradesh Assembly, Madhya pradesh latest news, Priyanka gandhi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर