माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय में छात्रों का धरना, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

छात्रों ने उग्र प्रदर्शन किया है और रजिस्ट्रार के ऑफिस का कांच फोड़ दिया है और वहीं धरने पर बैठ गए हैं

News18 Madhya Pradesh
Updated: February 11, 2019, 6:37 PM IST
माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय में छात्रों का धरना, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
धरने पर बैठे छात्र
News18 Madhya Pradesh
Updated: February 11, 2019, 6:37 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय में छात्रों ने हंगामा कर दिया है. आरोप है कि वहां रिजल्ट में कुछ गड़बड़ियां की गई हैं. इतना ही नहीं छात्रों ने उग्र प्रदर्शन किया है और रजिस्ट्रार के ऑफिस का कांच फोड़ दिया है और वहीं धरने पर बैठ गए हैं.

वहीं छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने पुलिस बुलवा ली है. पुलिस बुलाने पर छात्र और भड़क गए हैं. छात्रों ने कहा कि जब तब तक उनकी मांगें पूरी नहीं कर दी जाती हैं तब तक वे धरने पर बैठे रहेंगे. वहीं छात्रों के धरने पर बैठने के बाद और भी कई छात्र उनके साथ आ गए हैं.

लोकसभा चुनाव: एमपी में भी कांग्रेस लागू करेगी राहुल गांधी का फॉर्मूला!



दरअसल, छात्रों का आरोप है कि माखनलाल विश्विद्यालय भ्रष्टाचार का दूसरा नाम बन गया है. पहले प्रोफ़ेसर भर्ती में परिवारवाद के बाद स्टूडेंट्स के रिज़ल्ट में सामने खामियों के आरोप लगे हैं. आरोप है कि हर साल टॉप करने वाले स्टूडेंट को फेल किया गया है.

कैम्पस में बैठे छात्रों का हंगामा जारी है. वे जोर जोर से नारे लगा रहे हैं. उधर प्रशासन ने पुलिस फ़ोर्स बढ़ा दी है. छात्रों का कहना है कि वे धरने पर बैठे रहेंगे. उधर विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से अभी इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है.

यह पढ़ें- तस्वीरों में देखें: कैसी है कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की निजी जिन्दगी
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...