• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • पकड़ा गया साइको चोर : महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराकर करता था गंदी हरकत

पकड़ा गया साइको चोर : महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराकर करता था गंदी हरकत

इस इलाके में कई दिनों से महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी जा रहे थे.

इस इलाके में कई दिनों से महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी जा रहे थे.

सीसीटीवी (cctv) फुटेज में दिख रहा है कि जिस जगह घर के सभी लोगों के कपड़े रखे गए थे, वहां एक चोर कुछ देर तक घूमता है और फिर सिर्फ महिलाओं (Ladies) के कपड़े ही चोरी करता है.

  • Share this:
भोपाल.भोपाल पुलिस (Bhopal police) ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है जो सिर्फ महिलाओं के अंडर गार्मेंट्स चुराता था. फिर अश्लील हरकत करता था. शिकायत तो कई दिन से आ रही थी, लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज मिला तो पुलिस ने चोर को पकड़ लिया. हालांकि नाबालिग होने के कारण उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया.

भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना इलाके में आने पॉश एरिया ईदगाह हिल्स में पिछले कई दिनों से चोरी की वारदात हो रही थीं. इन सभी घरों से महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी हो रहे थे. पहले तो लोगों ने समझा की हवा में कहीं कपड़े उड़ गए होंगे. लेकिन जब एक सी घटना यहां कई घरों में हुई तो लोगों ने नोटिस करना शुरू किया. औऱ जल्द ही एक परिवार ने अपने घर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोर को पकड़ लिया.
परिवार ने शाहजहांनाबाद थाना में शिकायत दर्ज कराई. चोरी की शिकायत अजीबो गरीब थी. लेकिन सीसीटीवी फुटेज होने का कारण पुलिस के हाथ आरोपी के गिरेबान तक पहुंच गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ा तो वह नाबालिग निकला. मज़ेदार बात ये है कि चोर घर का कीमती सामान या रुपया पैसा नहीं चुराता था.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुईं तस्वीरें
पुलिस से की गई शिकायत के अनुसार पिछले 15 दिन से चोर देर रात को घर में जाता और घर में रखा कोई भी सामान चोरी नहीं करता. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जिस जगह घर के सभी लोगों के कपड़े रखे गए थे, वहां एक चोर कुछ देर तक घूमता है और फिर सिर्फ महिलाओं के कपड़े ही चोरी करता है. उसके बाद उन कपड़ों के साथ वो अश्लील हरकत करता है. पुलिस को पता चला है कि आरोपी ने एक घर में नहीं बल्कि इलाके के कई घरों में महिलाओं के कपड़े चुराए. लोगों को लगता था कि हवा की वजह से कपड़े कहीं उड़ गए हैं. यही कारण है कि लोगों ने शिकायत नहीं की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज