Home /News /madhya-pradesh /

जबलपुर: कोरोना कंटनमेंट जोन में फेंसिंग उखाड़ी, सरकारी टीम से धक्का-मुक्की, 4 गिरफ्तार

जबलपुर: कोरोना कंटनमेंट जोन में फेंसिंग उखाड़ी, सरकारी टीम से धक्का-मुक्की, 4 गिरफ्तार

जबलपुर में कोरोना वॉरियर्स से जनता ने की बदसुलूकी

जबलपुर में कोरोना वॉरियर्स से जनता ने की बदसुलूकी

जबलपुर के कोरोना (COVID-19) कंटेनमेंट इलाके में फेंसिंग लगाने गई टीम के साथ धक्का-मुक्की. प्रशासनिक टीम के साथ बदसलूकी के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 4 को गिरफ्तार किया गया है.

जबलपुर.  कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता के काम में जुटे COVID-19 वॉरियर्स के साथ बदसलूकी की घटनाएं थम नहीं रही हैं. ताजा मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) का है, जहां कोरोना वॉरियर्स (Corona warriors) के साथ बदसुलूकी की गई. घटना शहर के कोरोना कंटेनमेंट जोन नगीना मस्जिद इलाके की है, जहां पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ पहले बहस और बाद में धक्का-मुक्की की गई. यही नहीं आरोपियों ने टीम के सदस्यों को देख लेने तक की धमकी दी. टीम की शिकायत पर एफआईआर (FIR) दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जबलपुर के गोहलपुर थाना अंतर्गत नगीना मस्जिद इलाके में आज कोरोना वॉरियर्स से स्थानीय लोग भिड़ गए. ये इलाका कोरोना संक्रमित होने के कारण कंटेनमेंट एरिया है. लोग इस इलाके से बाहर ना निकलें, इसलिए फेंसिंग लगाई गई है. बताया गया कि उस फेंसिंग को अज्ञात लोगों ने उखाड़ दिया. खबर मिलने पर सरकारी टीम मौके पर पहुंची और दोबारा फेंसिंग लगाने लगी. इसका कुछ लोग विरोध करने लगे.

फेंसिंग लगाने का विरोध कर रहे लोग टीम के सदस्यों से भिड़ गए और बहस शुरू कर दी. नौबत धक्का-मुक्की तक जा पहुंची. पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानें. डयूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से भी इन लोगों ने बदसुलूकी शुरू कर दी और फेंसिंग न लगाने की धमकी देने लगे.

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज, 4 गिरफ्तार
नगीना मस्जिद इलाके में सरकारी टीम के साथ बदसलूकी की घटना सामने आने के बाद नगर निगम में के सहायक यंत्री ने गोहलपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई और मामले में कार्रवाई की मांग की. प्राथमिक तौर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. कोरोना वॉरियर्स से बदसलूकी करने पर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम आसिफ अंसारी ,वकील अहमद, अशरफ और सलीम अहमद हैं. सभी गोहलपुर के रहने वाले हैं. इन लोगों ने फेंसिग लगाने का विरोध कर निगम और पुलिसकर्मियों से बदसुलूकी की थी.

कंटेनमेंट एरिया में विरोध
गौरतलब है कि गोहलपुर की नगीना मस्जिद का इलाका शहर के बड़े कंटनमेंट जोन में से एक है. इस इलाके में लगातार कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. इसलिए एहतियातन इलाके के लोगों को यहां से बाहर निकलने और बाहरी लोगों को यहां आने की इजाजत नहीं है. लेकिन इसका पालन कराने में टीम को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले हनुमान ताल इलाके में पुलिस स्टाफ के साथ बदसुलूकी की गई थी. उस में एक ही परिवार के सदस्यों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें-

MP में ASI बनने निकला था सिंघम, SP ने ठोका 5 हजार का जुर्माना, देखें Video

MP में घर बैठे ऐसे दर्ज करवा सकेंगे FIR, देश में पहला पायलट प्रोजेक्ट लॉन्च

Tags: Corona patient, Corona warriors, Jabalpur news, Madhya pradesh news

अगली ख़बर