Home /News /madhya-pradesh /

MP: फेसबुक फ्रेंड को घर बुलाकर लड़की ने उतरवाए कपड़े, हनीट्रैप में फंसाकर मांगे 20 लाख

MP: फेसबुक फ्रेंड को घर बुलाकर लड़की ने उतरवाए कपड़े, हनीट्रैप में फंसाकर मांगे 20 लाख

एमपी की राजधानी भोपाल में 22 साल की लड़की को हनीट्रैप के मामले में गिरफ्तार किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

एमपी की राजधानी भोपाल में 22 साल की लड़की को हनीट्रैप के मामले में गिरफ्तार किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh: भोपाल में हनीट्रैप की नई कहानी सामने आई है. 20 साल की एक लड़की ने शादीशुदा शख्स को फेसबुक पर फंसाया, मिलने घर बुलाया. उसके बाद खुद ही जोर जबरदस्ती शुरू कर दी. पुलिस ने लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में हनीट्रैप (Honey trap) का नया मामला सामने आया है. यहां एक कपल ने शादीशुदा शख्स को बड़े शातिराना तरीके से फंसाया और 20 लाख रुपये मांगे. लड़की ने प्लानिंग के साथ 20 दिन पहले सोशल मीडिया पर लड़के से दोस्ती की, फिर उसे कमरे पर बुलाकर कपड़े उतरवाए. इसके बाद उसके साथ जबरदस्ती करने लगी. कमरे में पहले से मौजूद लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसका वीडियो बना लिया. मामला पुलिस के पास पहुंचा तो उसने भी उसी चालाकी से दोनों आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. मामला निशातपुरा का है.

    जानकारी के मुताबिक, अहमदपुर के 24 साल के किसान राजकुमार मीणा की गिनती संपन्न किसानों में होती है. उसकी दोस्ती 22 साल की पूजा उर्फ दिव्या बेड़िया से फेसबुक के जरिए हुई. दोनों के बीच पहले सोशल मीडिया पर बातें होने लगीं, फिर एक-दूसरे के मोबाइल नंबर भी ले लिए. राजकुमार ने पुलिस को बताया कि पूजा ने 11 अक्टूबर को उसे निशातपुरा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मिलने के लिए बुलाया. लड़की उसे अपने कमरे में ले गई और फिजिकल रिलेशन बनाने का कहने लगी. लड़के ने इससे इनकार कर दिया.

    इस तरह हुआ वाकया

    इसके बाद लड़की ने लड़के के कपड़े उतारने की कोशिश की और जोर जबरदस्ती शुरू कर दी. इस बीच लड़की का बॉयफ्रेंड मनीष कमरे में पर्दे के पीछे था. उसने इस पूरे वाकये को रिकॉर्ड कर लिया. राजकुमार जैसे-तैसे पीछा छुड़ाकर कमरे से बाहर निकल गया. वह अभी भानपुर पहुंचा ही था कि मनीष भी उसके पीछे पहुंच गया. उसने राजकुमार से कहा कि वह दिव्या का बॉयफ्रेंड है और मोबाइल में रिकॉर्ड किए वीडियो दिखाए.

    आरोपी ने शादी के लिए डाला दबाव

    इसके बाद मनीष ने उससे कहा कि उसे दिव्या से शादी करनी पड़ेगी. राजकुमार के मना करने पर वह मामले को रफा-दफा करने के लिए 20 लाख रुपए मांगने लगा.  पैसा नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. इससे राजकुमार को घबराहट होने लगी और उसने आरोपी से कुछ समय मांगा. मनीष ने उसे चार दिन का समय दे दिया.

    इस तरह पकड़ में आए आरोपी

    इधर, चार दिन बाद भी पैसे की व्यवस्था नहीं होने पर राजकुमार बुधवार को पुलिस के पास पहुंच गया. उसने पुलिस को आपबीती सुना दी. इस बीच वह आरोपी से पैसों को लेकर लगातार बात करता रहा. गुरुवार को राजकुमार ने मनीष को बताया कि 1 लाख रुपये की जुगाड़ हो गई है. उसके बाद मनीष ने राजकुमार को गुरुवार को बैरसिया बुलाया. यहां जैसे ही राजकुमार रुपये लेकर पहुंचा, पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने पूजा को भी गिरफ्तार किया. दोनों विदिशा के नटेरन के रहने वाले हैं.

    Tags: Bhopal news, Crime story, Honey Trap, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर