होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में मध्य प्रदेश में शामिल होंगी सोनिया और प्रियंका गांधी

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में मध्य प्रदेश में शामिल होंगी सोनिया और प्रियंका गांधी

Bharat Jodo Yatra. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नवंबर में एमपी में प्रवेश करेगी. यहां करीब 16 दिन रहेगी.

Bharat Jodo Yatra. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नवंबर में एमपी में प्रवेश करेगी. यहां करीब 16 दिन रहेगी.

Bharat Joda Yatra. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नवंबर महीने के अंत में प्रदेश में आने की उम्मीद है. प्रदेश में भारत ...अधिक पढ़ें

भोपाल. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सोनिया और प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी. इसके लिए उन्होंने मध्य प्रदेश को चुना है. यात्रा जब मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी तब सोनिया और प्रियंका गांधी भी यहां आएंगी और यात्रा में राहुल के साथ होंगी. भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में 16 दिन रहेगी. इस दौरान राहुल गांधी उज्जैन में महाकाल के दर्शन और नर्मदा में स्नान भी करेंगे.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस महीने 7 सितंबर से कन्याकुमारी से शुरू हुई है. यात्रा एमपी से भी होकर गुजरेगी. इसके लिए व्यापक तैयारी की गयी है. यहां 16 दिन का पड़ाव रहेगा.यात्रा के मध्य प्रदेश पहुंचते ही पार्टी अध्यक्ष सोनिया और प्रियंका गांधी भी इसमें शामिल होने आएंगी. इस बात के संकेत यात्रा के प्रदेश समन्वयक पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने दिए. अब तक राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में  प्रियंका और सोनिया गांधी शामिल नहीं हुई हैं.

नवंबर में एमपी में दाखिल होगी यात्रा
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नवंबर महीने के अंत में प्रदेश में आने की उम्मीद है. प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा में सोनिया और प्रियंका गांधी के शामिल होने पर यात्रा के प्रदेश समन्वयक पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा भारत जोड़ो यात्रा में पूरा हिंदुस्तान जुड़ रहा है. राहुल गांधी सत्ता की बात छोड़कर लोगों से सुख दुख की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा जानकारी मिली है प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश की यात्रा में शामिल होंगी. सोनिया गांधी भी शामिल होंगी. फिलहाल अभी प्रदेश कांग्रेस के पास कोई अधिकारी पुष्टि या फिर प्रोग्राम नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- PHOTO : पिता की करोड़ों की संपत्ति से बेटे को हुआ वैराग्य, 16 साल के अचल ने लिया सन्यास

राष्ट्रीय अध्यक्ष की रेस में सबसे आगे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का नाम होने पर  पीसी शर्मा ने कहा दिग्विजय सिंह जो भी काम करते हैं वो हाईकमान की परमिशन पर करते हैं. वह फॉर्म ले रहे हैं तो इसमें भी हाईकमान का इशारा होगा. गांधी परिवार पर आरोप लगते थे.लोग कहते थे गांधी परिवार से कोई नहीं आएगा तो सभी चीजें नॉर्मल हो जाएंगी. अब सबको करारा जवाब मिल जाएगा. दिग्विजय सिंह को संगठन का बड़ा अनुभव है. देश के सभी राज्यों प्रभारी रहे. राज्यसभा लोकसभा सदस्य रहे. मुख्यमंत्री रहे. उनके अध्यक्ष बनने से मध्यप्रदेश में कांग्रेस मजबूत होगी.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Madhya pradesh latest news, Rahul gandhi latest news, Sonia Gandhi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें