राहुल गांधी को फिर आई ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की याद, शेयर की ये खास फोटो
Bhopal News in Hindi

राहुल गांधी को फिर आई ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की याद, शेयर की ये खास फोटो
राहुल गांधी की शादी के संबंध में बीजेपी नेताओं ने किए कमेंट

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) ने बुधवार को कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी फोटो रीट्वीट करके शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 6:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी को उनकी फिर याद आई है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी फोटो रीट्वीट की है. इसमें राहुल गांधी के साथ ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ दिख रहे हैं.

राहुल गांधी की ओर से रीट्वीट की गई इस फोटो के साथ में कैप्‍शन लिखा है, 'धैर्य और समय, दो सबसे शक्तिशाली योद्धा होते हैं - लियो टॉल्‍सटॉय.'

 





बता दें कि एक समय ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के सबसे करीबी नेताओं में से एक थे. उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद राहुल गांधी ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा है कि ज्‍योतिरादित्‍य अकेले ऐसे मित्र हैं, जो कभी भी घर पर आ सकते हैं. राहुल ने कहा कि वो पहले भी आ सकते थे.

दरअसल राहुल गांधी से जब पत्रकारों ने सवाल किया कि सिंधिया खेमे की ओर से आरोप है कि वह आपसे मुलाकात करना चाह रहे थे, लेकिन मुलाकात हो नहीं पा रही थी. इस पर राहुल गांधी  ने कहा, ज्‍योतिरादित्‍य और मैं साथ में पढ़े हैं. वह मेरे ऐसे अकेले मित्र हैं जो कभी भी घर आ सकते हैं.

बीजेपी का थामा दामन
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में सिंधिया ने पार्टी दफ्तर में पार्टी की सदस्यता ली. बीजेपी में शामिल होने के बाद सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ते वक्त मन को दुखी और व्यथित बताया. बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद किया. सिंधिया ने कहा मैं नड्डा जी का धन्यवाद करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे अपने परिवार में आमंत्रित किया और एक स्थान दिया.

कांग्रेस पर बरसे सिंधिया
इस दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कांग्रेस पार्टी पहले जैसी नहीं रही. उन्होंने कहा नये नेतृत्व को मान्यता नहीं मिल रही है, देश की सेवा कांग्रेस में रह कर नहीं हो सकती थी. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में किसान त्रस्त है, नौजवान बेबस है. रोजगार कम हुआ और करप्शन बढ़ा है.

यह भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस में अपना खाता बंद करके बीजेपी में क्यों किया इंवेस्ट?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज