अपना शहर चुनें

States

राहुल गांधी भोपाल में करेंगे रोड शो, ऐसा होगा MP दौरे का कार्यक्रम

राहुल गांधी- File Photo
राहुल गांधी- File Photo

रोड शो भोपाल के लालघाटी से शुरू होकर भेल के दशहरा मैदान तक होगा. इसके बाद दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा जिसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे

  • Share this:
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 17 सितंबर को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो करेंगे. रोड शो भोपाल के लालघाटी से शुरू होकर भेल के दशहरा मैदान तक होगा. इसके बाद दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा जिसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे.

जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकने 17 सितंबर को राजधानी भोपाल पहुंचेंगे. इस दौरान राहुल गांधी मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक करेंगे और इसके बाद वे भोपाल में रोड शो करेंगे.

इससे पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने यह जानकारी दी थी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 17 सितंबर को भोपाल पहुंचेंगे. हालांकि कमलनाथ ने राहुल गांधी के दौरे की विस्तृत जानकारी नहीं दी थी लेकिन अब कांग्रेस मीडिया सेल की तरफ से यह जानकारी दी गई है कि राहुल गांधी भोपाल में रोड शो करेंगे.



बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के दौरों के एक्शन प्लान की तैयारी दिल्ली में जोरों से चल रही है. राहुल गांधी के एमपी दौरों को लेकर हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रेस नेताओं की दिल्ली में बैठक हो चुकी है. तब बताया गया था कि सितंबर में राहुल गांधी मध्य प्रदेश में चुनावी दौरे शुरू करने वाले हैं.
ये भी पढ़ें- पथराव पर शिवराज बोले, 'कांग्रेस मेरे खून की प्यासी है, सोनिया-राहुल जवाब दें'

राहुल गांधी के चुनावी दौरों से पहले MP में हिंदुत्व की जमीन तैयार कर रहीं ये करीबी नेता!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज