ट्रिन-ट्रिन घंटी बजी, दूसरी तरफ से आवाज़ आयी, हैलो मैं राहुल गांधी बोल रहा हूं...

राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के ज़िलाध्यक्षों को एक ही संदेश दिया कि गुटबाज़ी ना हो और पूरी मज़बूती और तैयारी से चुनाव मैदान में उतरें

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 11, 2018, 1:36 PM IST
ट्रिन-ट्रिन घंटी बजी, दूसरी तरफ से आवाज़ आयी, हैलो मैं राहुल गांधी बोल रहा हूं...
राहुल गांधी (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: October 11, 2018, 1:36 PM IST
चुनाव मैदान में उतर रही कांग्रेस नेताओं का पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने हौंसला भी बढ़ाया और हिदायत भी दी. राहुल ने फोन पर ज़िलाध्यक्षों से बात की. सबसे कहा चुनाव मैदान में पूरी तैयारी से उतरें और हिदायत दी कि गुटबाज़ी ना होने दें.

राहुल गांधी आज पार्टी जि़लाध्यक्षों को फोन करने वाले थे. समय तय था 10 से 11 बजे. ज़िलाध्यक्षों की सांस अटकी हुई थी. राहुल पता नहीं क्या पूछें. लेकिन सभी को उनके फोन का इंतज़ार सुबह से था. पता नहीं कब उनके फोन की घंटी घनघना उठे और दूसरी तरफ से अध्यक्ष महोदय उन्हें तलब कर लें. सबने तैयारी कर रखी थी.

राहुल गांधी का फोन आया जरूर लेकिन सभी जि़लाध्यक्षों से बात नहीं हो पायी. कुछ से बात हुई. इंदौर कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष सदाशिव यादव उनमें से एक हैं. यादव के पास पार्टी अध्यक्ष का फोन आया. उन्होंने यादव से पार्टी सदस्यता अभियान और चुनावी रणनीति पर चर्चा की. गुटबाज़ी और स्थानीय स्तर पर कांग्रेस की मजबूती के बारे में भी राहुल गांधी ने बात की.

मंडला ज़िलाध्यक्ष संजय सिंह परिहार से भी कांग्रेस अध्यक्ष ने बात की. राहुल ने उनसे संगठन के बारे में जानकरी ली और संगठन को मज़बूत करने के लिए कहा. सिंगरौली ज़िला अध्यक्ष तिलकराज सिंह से राहुल गांधी ने उनके क्षेत्र की स्थिति के बारे में जानकारी ली. छतरपुर कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष मनोज त्रिवेदी, मुरैना ज़िलाध्यक्ष राकेश मावई, टीकमगढ़ अध्यक्ष महेश यादव, दतिया ज़िलाध्यक्ष  नाहर सिंह से भी राहुल गांधी ने बात की.

राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के ज़िलाध्यक्षों को एक ही संदेश दिया कि गुटबाज़ी ना हो और पूरी मज़बूती और तैयारी से चुनाव मैदान में उतरें. उन्होंने संगठन मज़बूत करने के लिए ज़िलाध्यक्षों से सुझाव भी मांगे. राहुल गांधी ने कई ज़िलाध्यक्षों को दिल्ली बुलाया है.

ये भी पढ़ें - OPINION : भाजपा में भरोसे का आलस्‍य है या तैयारी की थकान!
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर