कमलनाथ के सबसे करीबी है ये शख्स, IT के छापे में काली कमाई का खुलासा!

कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के दिल्ली, भोपाल और इंदौर स्थित कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने जबरदस्त छापा मारा है. इसी क्रम में कमलनाथ के बेहद करीबी और उनके सलाहकार आरके मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर भी छापा मारा गया है

News18Hindi
Updated: April 7, 2019, 2:01 PM IST
News18Hindi
Updated: April 7, 2019, 2:01 PM IST
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के दिल्ली, भोपाल और इंदौर स्थित कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने जबरदस्त छापा मारा है. इसी क्रम में कमलनाथ के बेहद करीबी और उनके सलाहकार आरके मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर भी छापा मारा गया है.

जानकारी के अनुसार आरके मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर सुबह तड़के ही आयकर विभाग की टीम पहुंची और छापामार कार्रवाई शुरू की. इस छापे में करोड़ो रुपए का खुलासा सामने आ सकता है. अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.



मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ के भांजे और OSD के 50 ठिकानों पर आयकर विभाग ने मारा छापा

इसके अलावा इंदौर और भोपाल में भी ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई की गई है. राजधानी दिल्ली से आई आयकर विभाग की टीम सुबह 3 बजे कक्कड़ और उनके सहयोगियों के घर पहुंची. टीम के साथ सीआरपीएफ के जवान भी मौजूद थे. खास बात यह रही कि मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ इनकम टैक्स की विंग को इस छापे की भनक तक नहीं लगी.

आयकर विभाग की टीम के साथ CISF के जवान मौजूद हैं. भोपाल स्थित कक्कड़ के बंगले पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली, भोपाल, इंदौर और गोवा स्थित 50 ठिकानों पर मारे गए इस छापे में अब तक नौ करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं. हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

यह देखें- तस्वीरों में देखें- कमलनाथ के OSD के भोपाल, इंदौर और दिल्ली स्थित ठिकानों पर आयकर का छापा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार