• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • रक्षा मंत्री का बयान- INS विराट पर ससुरालवालों के साथ घूमते थे राजीव गांधी

रक्षा मंत्री का बयान- INS विराट पर ससुरालवालों के साथ घूमते थे राजीव गांधी

सीतारमण ने भोपाल गैस कांड को लेकर भी कहा कि गैस कांड के बाद वो राजीव गांधी ही थे जिन्होंने एंडरसन को गेस्ट बनाकर एयरक्राफ्ट में बैठाकर भगाया था

  • Share this:
चुनाव प्रचार के लिए भोपाल आयीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस शासन में INS विराट तक का मिसयूज किया गया. उन्होंने कहा INS विराट के क्रू ने भी ये स्वीकार किया है कि राजीव गांधी ससुरालवालों के साथ यहां घूमने आए थे. उन्होंने कहा कि, आर्मी, नेवी और एयरफोर्स का इतना दुरुपयोग करने वाली कांग्रेस सरकार अब बीजेपी के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रही है.

पीएम मोदी के स्टेटमेंट को आगे बढ़ाते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि ये जानकारी पब्लिक डॉमेन में है कि कैसे राजीव गांधी ने INS विराट का इस्तेमाल किया. मैं नाम नहीं बताऊंगी, लेकिन INS विराट के क्रू ने भी ये स्वीकार किया है कि राजीव गांधीजी पूरे ससुराल के साथ घूमते थे.

भ्रष्टाचार पर तो करेंगे बात 

निर्मला सीतारमन ने कहा कि हम राजीव गांधी की शहादत का सम्मान करते हैं क्योंकि उनकी मौत एक आतंकवादी हादसे में हुई. लेकिन इसका मतलब ये नहीं हम उनके शासनकाल में हुए भ्रष्टाचार पर बात न करें. सीतारमण ने भोपाल गैस कांड को लेकर भी कहा कि गैस कांड के बाद वो राजीव गांधी ही थे जिन्होंने एंडरसन को गेस्ट बनाकर एयरक्राफ्ट में बैठाकर भगाया था.

टेरेरिज्म पर सरकार का जीरो टॉलरेंस

बीजेपी की स्टार प्रचारक रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन गुरुवार को भोपाल पहुंचीं.यहां उन्होंने कहा टेरेरिज्म के मामले में बीजेपी सरकार ने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है. इंटेलिजेंस का सही इस्तेमाल बीजेपी सरकार ने किया है. पाकिस्तान को मोदी सरकार ने हर बार जवाब दिया है.

एयर स्ट्राइक को मुद्दा बनाने से कांग्रस को दिक्कत

निर्मला सीतारमन ने एयरस्ट्राइक को मुद्दा बनाने पर कहा कि कांग्रेस को बीजेपी के एयर स्ट्राइक को मुद्दा बनाने से दिक्कत है. और अब वो खुद मीटू करके आ रही है. हमने भी एयर स्ट्राइक किया था.ऐसा था तो कांग्रेस ने ये बात पहले क्यों नहीं की.

ये भी पढ़ें -लोकसभा चुनाव 2019 : मध्य प्रदेश की राजनीति में च्यवनप्राश और बादाम का बोलबाला

भाई की कर्जमाफी पर बोले शिवराज- आवेदन ही नहीं दिया, तो कैसे हुआ लोन माफ?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी 


पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज