लाइव टीवी

राजगढ़ थप्पड़ कांड पर बीजेपी हमलावर : कलेक्टर के खिलाफ FIR कराने जाएंगे नेता
Bhopal News in Hindi

Puja Mathur | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 20, 2020, 11:21 PM IST
राजगढ़ थप्पड़ कांड पर बीजेपी हमलावर : कलेक्टर के खिलाफ FIR कराने जाएंगे नेता
राजगढ़ थप्पड़ कांड : कलेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराएगी बीजेपी

महिला कलेक्टर (collector) और महिला डिप्टी कलेक्टर को पीटने और बाल खींचने की घटना की दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने निंदा करते हुए महिला अधिकारियों की बहादुरी पर गर्व जताया.

  • Share this:
भोपाल.राजगढ़ (Rajgarh) में हुए थप्पड़ कांड से गुस्साई बीजेपी (bjp) अब कलेक्टर (collector) के खिलाफ FIR दर्ज कराने की तैयारी में है. पार्टी के सीनियर लीडर्स 22 तारीख को राजगढ़ जाएंगे. उससे पहले एक प्रतिनिधि मंडल आज राजगढ़ गया है. वो लौटकर रिपोर्ट देगा और उसके बाद पार्टी का प्रतिनिधिमंडल आगे की कार्रवाई के लिए राजगढ़ जाएगा.

राजगढ़ के थप्पड़ कांड को बीजेपी आसानी से हाथ से निकलने नहीं देना चाहती.पार्टी इस पूरी घटना पर महिला अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रही है. दिग्गज नेता 22 जनवरी को राजगढ़ जाकर कलेक्टर के खिलाफ FIR कराने की तैयारी में हैं. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि कलेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे. FIR दर्ज नहीं हुई तो कोर्ट जाएंगे.

एक दल राजगढ़ गया
बीजेपी विधायक विश्वास सारंग के साथ बीजेपी का एक दल राजगढ़ गया है. वो घटना की रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंपेगा. एक अन्य विधायक रामेश्वर शर्मा भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती राजगढ़ में प्रदर्शन के दौरान घायल हुए कार्यकर्ताओं से मिले. ये कार्यकर्ता नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रविवार को राजगढ़ में निकाले गए मार्च के दौरान जिला प्रशासन की मारपीट में घायल हुए हैं.



कांग्रेस की दाद
कांग्रेस नेता इस पूरे मामले में महिला अधिकारियों की सराहना कर रहे हैं. पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ में तिरंगा यात्रा निकाले के दौरान महिला अधिकारियों के साथ हुई अभद्रता पर ट्वीट किया. उन्होंने बीजेपी पर गुण्डागर्दी के आरोप लगाए हैं.महिला कलेक्टर और महिला डिप्टी कलेक्टर को पीटने और बाल खींचने की घटना की दिग्विजय ने निंदा करते हुए महिला अधिकारियों की बहादुरी पर गर्व जताया. मंत्री पीसी शर्मा का कहना है राजगढ़ में धारा 144 तोड़कर महिला कलेक्टर और महिला डिप्टी कलेक्टर से मारपीट निंदनीय है.मंत्री का कहना है महिला कलेक्टर को धक्का दिया गया.अधिकारियों के साथ अभद्र व्यवहार पर एक्शन लिया जाना चाहिए.धारा 144 में अनुमति लेकर काम करना चाहिए. पीसी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा है बिना अनुमति लिए ये सब करना बीजेपी की प्रवृत्ति है.नेता प्रतिपक्ष की महिला प्रशानिक अधिकारी पर टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण है.ये भी पढ़ें-पेट्रोल पंप मैनेजर और कर्मचारी की मिली थीं नग्न लाश, ये है मौत की वजह

खरगोन में तेज़ रफ़्तार कार पेड़ से टकरायी, 2 भाइयों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 5:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर