अपना शहर चुनें

States

राज्यसभा चुनावः BJP की दूसरी सूची जारी, मीसाबंदी संघ के अध्यक्ष को बनाया प्रत्याशी

कैराना के परिणाम ने खासतौर पर यूपी में बीजेपी की चुनौती बढ़ा दी है
कैराना के परिणाम ने खासतौर पर यूपी में बीजेपी की चुनौती बढ़ा दी है

भाजपा ने शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश से राज्यसभा चुनाव के लिए अपने चारों प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. पार्टी ने अजय प्रताप सिंह और कैलाश सोनी को अपना प्रत्याशी बनाया है. पार्टी दो दिन पूर्व ही केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और थावरचंद गहलोत की उम्मीदवारी का एलान किया था.

भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के हवाले से रविवार रात को राज्यसभा चुनाव के लिए शेष दो उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. पार्टी द्वारा जारी अधिकृत बयान में बताया गया कि प्रदेश महामंत्री अजय प्रताप सिंह और नरसिंहपुर जिला अध्यक्ष एवं मीसाबंदी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश सोनी को राज्ससभा चुनाव के लिए प्रत्याशी नामांकित किया गया है. चारों प्रत्याशी सोमवार को नामांकन दाखिल करेंगे.

भाजपा ने शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी. मध्य प्रदेश से केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और थावरचंद गहलोत के नाम तय किए गए थे. प्रदेश की पांच सीटों पर 23 मार्च को चुनाव होना है, जिनमें चार पर सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पाटी के उम्मीदवारों की जीत तय है. एक अन्य सीट कांग्रेस के खाते में जाने की संभावना है.



मोदी-शाह ने फिर चौंकाया, धर्मेंद्र प्रधान को MP से राज्यसभा भेजने की इनसाइड स्टोरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज