• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले- राशनिंग में लगी है कमलनाथ सरकार,अपने बोझ से गिर जाएगी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले- राशनिंग में लगी है कमलनाथ सरकार,अपने बोझ से गिर जाएगी

राकेश सिंह ने कहा कमलनाथ सरकार जनता को सुविधा देना ही नहीं चाहती. कमलनाथ सरकार सिर्फ ट्रांसफर उद्योग में लगी है

राकेश सिंह ने कहा कमलनाथ सरकार जनता को सुविधा देना ही नहीं चाहती. कमलनाथ सरकार सिर्फ ट्रांसफर उद्योग में लगी है

राकेश सिंह ने कहा कमलनाथ सरकार जनता को सुविधा देना ही नहीं चाहती. कमलनाथ सरकार सिर्फ ट्रांसफर उद्योग में लगी है

  • Share this:
मध्य प्रदेश में फिर बिजली और पानी ने कांग्रेस सरकार की मुश्किल खड़ी कर रखी है.अब बीजेपी अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की मांग कर दी है. पूरे प्रदेश में पानी का भीषण संकट है और बिजली भी मुंह चिढ़ा रही है. सरकार ने पानी पहरा बैठा दिया है. बीजेपी इसे दुर्भाग्यपूर्ण बता रही है.
बीजेपी बोली-दुर्भाग्यपूर्ण- प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रदेश में बिजली के लिए इंटेलिजेंस और पानी के लिए पुलिस को लगाया जा रहा है.सरकार आखिर चाहती क्या है.सरकार को ये भी नहीं पता कि जनता को राहत देने के लिए मंत्री और सीएम को मैदान में उतरना पड़ता है.
सरकार को परवाह नहीं-राकेश सिंह ने कहा व्यक्तिगत हितों में मंत्री और सीएम व्यस्त हैं.सरकार सिर्फ अपनी बलाओं को टालने के लिए काम कर रही है.व्यवस्था दुरुस्त करने की बजाए सरकार राशनिंग में लगी है.सरकार मैनेजमेंट में फैल है.ऐसे में सीएम कमलनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए.
बिजली कटौती पर राकेश सिंह का कहना है कांग्रेस को जनता के सुख दुख से कुछ लेना देना नहीं है.एमपी में कांग्रेस की सरकार आने का मतलब ये है कि दिग्विजय के समय की वापसी.ये सरकार हर काम में असफल साबित हुई है.
बहाने बनाती है कांग्रेस- वहीं पीसी शर्मा के ट्रांसफार्मर खरीदी में भ्रष्टाचार की बात पर राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ बहाने बनाती है कभी कहती है अधिकारी मिले हैं.अब कह रहे हैं कि उपकरण ख़राब हैं..बात सिर्फ इतनी है कमलनाथ सरकार जनता को सुविधा देना ही नहीं चाहती. कमलनाथ सरकार सिर्फ ट्रांसफर उद्योग में लगी है.
बुरी तरह नाकाम सरकार- ये ऐसी पहली सरकार है जो इतने कम वक्त में इतने बुरे तरीके से असफल हुई है.वहीं इंटेलिजेंस से बिजली कटौती की रिपोर्ट पर राकेश सिंह ने कहा कमलनाथ जी को अपने ही लोगों पर भरोसा नहीं है.कानून व्यवस्था खराब है जिसपर ध्यान देने की बजाए सरकार उनसे बिजली की रिपोर्ट ले रही है ये दुखद है.ये सरकार बैसाखियों पर टिकी जो अपनी ही गलतियों से गिरेगी.

कैलाश विजयवर्गीय बोले- कमलनाथ सरकार पावर एंजॉय कर रही है

MP: 150 साल पुरानी इस जेल में गहराया जल संकट, कैदी से लेकर प्रहरी तक हैं परेशान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज