अपना शहर चुनें

States

राम मंदिर धन संग्रह: दिग्विजय सिंह के भाई ने भाजपा की मंशा पर उठाए सवाल, कहा- ये पैसा कहीं ओर खर्च होगा

दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने जबरदस्त विवादित बयान दे दिया है. (फाइल फोटो).
दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने जबरदस्त विवादित बयान दे दिया है. (फाइल फोटो).

लक्ष्मण सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- सावधान रहना कांग्रेस पार्टी के साथियों, उनके जाल में मत फंसना. वह राजगढ़ के ब्यावरा में कांग्रेस पार्टी द्वारा किसानों के समर्थन में धरना देने पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 3:07 PM IST
  • Share this:
राजगढ़. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने राम मंदिर को लेकर जबरदस्त विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए शुरू किए गए धन संग्रह अभियान को लेकर भाजपा की मंशा पर ही सवाल उठा दिए. उन्होंने कहा - ये आपसे चंदा लेंगे और अभी पंचायत, नगर पालिका चुनाव आ रहे हैं, आप के खिलाफ खर्च करेंगे. सावधान रहना कांग्रेस पार्टी के साथियों, उनके जाल में मत फंसना.

लक्ष्मण सिंह राजगढ़ के ब्यावरा में कांग्रेस पार्टी द्वारा किसानों के समर्थन में धरना देने पहुंचे थे. इसी दौरान दौरान लक्ष्मण सिंह ने मंच से कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को आप सब अच्छे से जानते हैं, मैं आपको क्या बताऊं अभी चंदा अभियान चल रहा है.

दिग्विजय सिंह पर दिया ये बयान



लक्ष्मण सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने बड़े भाई दिग्विजय सिंह पर भी बयान दिया. लक्ष्मण सिंह ने दिग्विजय सिंह द्वारा राम मंदिर निर्माण के लिए दिए गए चंदे को लेकर कहा- ''राम जी के नाम पर बड़े साहब ने भी 1,11,111 रुपए का चंदा दे दिया. अब बड़े साहब तो सबको एडजस्ट करके चलने वाले हैं. लेकिन आपको और हमको एडजस्ट करने की जरूरत नहीं है.''  ''ये आपसे चंदा लेंगे और अभी पंचायत, नगर पालिका चुनाव आ रहे हैं, आप के खिलाफ खर्च करेंगे. सावधान रहना कांग्रेस पार्टी के साथियों, उनके जाल में मत फंसना. अगर चंदा देना भी है तो अयोध्या जाकर देंगे, चंदा भगवान राम के चरणों में अर्पण करेंगे. लेकिन इन चोट्टों को चंदा नहीं देना है.''
अयोध्या जाकर देंगे चंदा, इनको नहीं देंगे- लक्ष्मण

लक्ष्मण सिंह ने आगे कहा- मेरे पास भी फोन आया था कि चंदा दीजिए. मैंने कहा मैं चंदा दूंगा, लेकिन तुम्हें नहीं दूंगा.  मैं अयोध्या जब जाऊंगा दर्शन करने राम जी के चरणों में जो भी चंदा देना होगा देकर आऊंगा. लेकिन तुम चोट्टों के हाथ में एक कौड़ी नहीं देने वाला और आप भी मत देना इन चोट्टों को.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज