अपना शहर चुनें

States

बदले-बदले से हैं बाबा के सुर, बेरोज़गारी के बहाने सरकार पर टिप्पणी कर गए रामदेव

बाबा रामदेव (फाइल फोटो)
बाबा रामदेव (फाइल फोटो)

चुनाव नज़दीक आते ही बाबा रामदेव के सुर बदले नज़र आ रहे हैं. बेरोज़गारी के मुद्दे के बहाने उन्होंने केंद्र और राज्य सरकारों पर कमेंट किया.

  • Share this:
चुनावी गहमागहमी के बीच बाबा रामदेव ने बड़ा मुद्दा उछाल दिया है. भोपाल में उन्होंने कहा देश में बेरोज़गारी सबसे बड़ी समस्या है. केंद्र और राज्य सरकारें इसे दूर करने में नाकाम हैं.हालांकि उन्होंने किसी पार्टी का नाम नहीं लिया. लेकिन निशाने पर केंद्र और राज्य सरकार दोनों थीं.

CWC से बाहर होने की ये वजह बतायी, लेकिन पोस्टर से क्यों बाहर हुए दिग्विजय

रामदेव एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने गुरुवार को भोपाल आए थे. रामदेव ने कहा सरकार को जितना काम करना चाहिए था उतना किया नहीं गया. केंद्र और राज्य सरकारों को मिलकर काम करना चाहिए. हालांकि बाबा ने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया. बेरोजगारीऔर अभाव भारत माता के माथे पर कलंक है. बाबा रामदेव ने कहा अगले 6 से 7 महीनों में वो अपने संस्थान के ज़रिए 20 हज़ार लोगों को रोज़गार देंगे. चुनाव के इस मौसम में सरकार के कामकाज पर बाबा की टिप्पणी के गहरे मायने निकाले जा रहे हैं.



मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ ने भी बाबा रामदेव के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा बीजेपी के राज में देश-प्रदेश में बेरोज़गारी बेतहाशा बढ़ी है.
ये भी पढ़ें - बीएसपी से गठबंधन के बाद अब क्या सपा से हाथ मिलाने जा रही है कांग्रेस?

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की मजबूरी है बसपा के लिए लाल कालीन बिछाना

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज