Home /News /madhya-pradesh /

अल्पसंख्यकों पर बयान देकर फंसे बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा, जानिए हिंदुओं को क्या दी सलाह

अल्पसंख्यकों पर बयान देकर फंसे बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा, जानिए हिंदुओं को क्या दी सलाह

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने अल्पंसख्यकों पर विवादित बयान दिया है. (FB)

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने अल्पंसख्यकों पर विवादित बयान दिया है. (FB)

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा अल्पसंख्यकों पर बयान देकर फंस गए हैं. उन्होंने कहा है कि हिंदू चादर और फादर से दूर रहें. उनके इस बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है. बीजेपी ने कहा है कि वह सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के नारे पर काम करती है. ये नेताओं के व्यक्तिगत बयान हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बाद अब बीजेपी के हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा ने एक विवादित बयान दे दिया है. इस बयान के बाद जहां कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है, तो वहीं बीजेपी ने अब इस बयान से किनारा कर लिया है. दशहरे के दिन भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने हिंदुओं को फादर और चादर से दूर रहने की नसीहत दी थी. गुडमॉर्निंग और दरगाह पर जाना छोड़ो. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

विधायक रामेश्वर शर्मा के फादर-चादर वाले बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है. प्रदेश बीजेपी मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के नारे पर काम करती है. ऐसे बयान से प्रत्यक्ष रूप से बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है. यह नेताओं के व्यक्तिगत बयान हो सकते हैं.

कांग्रेस को मिला हमला करने का मौका

दूसरी ओर, बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के विवादित बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी के नेता राजनीतिक लाभ लेने के लिए इस तरीके के बयान देते हैं. बीजेपी समाज का माहौल बिगाड़ रही है.  यह उसका राजनीतिक एजेंडा है. लेकिन, जनता सब-कुछ समझ चुकी है. अब बीजेपी की पोल खुल चुकी है.

साध्वी प्रज्ञा ने भी दिया था ये विवादित बयान

हाल ही में, सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने एक शख्स को रावण कहकर उसका बुढ़ापा और अगला जन्म खराब होने का श्राप दे दिया. उनके इस बयान पर भी कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी. कांग्रेस सांसद ठाकुर पर चेहरे पे कई चेहरे लगाने का आरोप लगाया. विपक्ष के नेताओं ने कहा कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर कभी व्हीलचेयर पर दिखती हैं, कभी गरबा करती हैं, कभी कबड्डी खेलती हैं. अगर किसी ने इसका वीडियो बना लिया तो श्राप देने की क्या जरूरत है.

गौरतलब है कि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का कबड्डी खेलते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो कुछ दिनों पहले का है. उस वक्त ठाकुर ने भोपाल के काली मंदिर परिसर में कुछ खिलाड़ियों के साथ कबड्डी खेली थी. इसी दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो देखने के बाद सांसद का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

Tags: Bhopal news, Mp news, Shivraj singh chouhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर