हॉस्टल में कई दिव्यांग छात्राओं से हुआ रेप, सगी बहनों ने लगाया आरोप

अवधपुरी के जिस हॉस्टल में रेप की ये घटना हुई है, वो सरकारी अनुदान पर चलता था. उसी हॉस्टल की दो लड़कियों ने भोपाल में अवधपुरी थाने के बाद अब इंदौर के हीरा नगर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है.

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 10, 2018, 3:01 PM IST
हॉस्टल में कई दिव्यांग छात्राओं से हुआ रेप, सगी बहनों ने लगाया आरोप
मूक बधिर लड़कियों का हॉस्टल
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 10, 2018, 3:01 PM IST
भोपाल के प्राइवेट हॉस्टल में रेप के मामले में धीरे-धीरे कई ख़ुलासे हो रहे हैं. पता चला है कि वहां और भी कई दिव्यांग छात्राओं से रेप किया गया. मूल रूप से इंदौर की रहने वाली उस हॉस्टल की दो छात्राओं  ने इंदौर के हीरा नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. दोनों सगी बहनें हैं.

अवधपुरी के जिस हॉस्टल में रेप की ये वारदात हुई है, वो सरकारी अनुदान पर चलता था. उसी हॉस्टल की दो लड़कियों ने भोपाल में अवधपुरी थाने के बाद अब इंदौर के हीरा नगर थाने में भी एफआईआर दर्ज करायी है. ये दोनों सगी बहनें हैं. शिकायत के मुताबिक आरोपी हॉस्टल संचालक अश्विनी शर्मा ने उन दोनों का सेक्सअुल हैराससेंट किया. इन दोनों सगी बहनों ने ये भी ख़ुलासा किया कि अश्विनी शर्मा ने हॉस्टल की एक अन्य छात्रा के साथ भी ज़्यादती की थी और फिर उसका गर्भपात करा दिया था. वो छात्रा अब लापता है. उसकी तलाश जारी है.

शिकायत ये भी है कि आरोपी अश्विनी शर्मा लड़कियों के माता-पिता को कभी-भी हॉस्टल नहीं दिखाता था. माता-पिता लड़कियों को लेकर आते थे तो वो नादरा बस स्टैंड आकर वहां से लड़कियों को हॉस्टल के लिए ले जाता था. हॉस्टल की लड़कियों ने करीब 6 महीने पहले सामाजिक न्याय विभाग और आईटीआई कॉलेज में की थी शिकायत की थी. लेकिन आरोपी के हाई-प्रोफाइल लोगों से ताल्लुकात होने के कारण उसकी शिकायत दबा दी गयी. इंदौर के हीरा नगर थाने में लड़कियों ने शाइन लैंग्वेज एक्सपर्ट की मदद से धारा 161 के तहत बयान दर्ज कराए हैं.

आरोपी अश्विनी शर्मा के घर में पीजी में रहने वाले एक स्टूडेंट ने ख़ुलासा किया है कि एक महीने से अश्विनी शर्मा परेशान था. उसकी गतिविधियां संदिग्ध थीं. वो देर रात घर आता था. 3 दिन पहले उसने घर का सामान हॉस्टल में शिफ्ट कराया था. रेप का ख़ुलासा करने वाली लड़की से कुछ दिन पहले उसका विवाद हुआ था.

ये भी पढ़ें - मूक-बधिर छात्रा से रेप : सीेएम ने जताया अफसोस, कमलनाथ ने कहा बेख़बर 'मामा' नृत्य                        में मस्त हैं

  •                बेटियों के नाम से जाने जाएंगे इस गांव के घर, लगेगी उनकी नेमप्‍लेट

  • Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर