हेमंत कटारे केस: रेप पीड़िता ने भोपाल IG पर लगाया बड़ा आरोप

छात्रा ने आरोप लगाए हैं कि आईजी ने विधायक की सुनी. केस दर्ज करने से पहले सत्यता की जांच नहीं की गई.

Manoj Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 15, 2018, 8:26 PM IST
हेमंत कटारे केस: रेप पीड़िता ने भोपाल IG पर लगाया बड़ा आरोप
File Photo
Manoj Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 15, 2018, 8:26 PM IST
कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे मामले में रेप पीड़ित छात्रा ने भोपाल आईजी जयदीप प्रसाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित छात्रा ने आईजी की भूमिका की जांच की मांग की.

छात्रा ने आरोप लगाए हैं कि आईजी ने विधायक की सुनी. केस दर्ज करने से पहले सत्यता की जांच नहीं की गई. छात्रा ने कहा कि वीडियो सामने आए थे, तो उसे बुलाकर भी पूछताछ की जाना थी. क्राइम ब्रांच ने सच्चाई जानने की कोशिश नहीं की.

आरोप है कि हेमंत कटारे आईजी के पास पहुंचा था, तो मामले को गंभीरता से लेते हुए आईजी को छात्रा को भी बुलाना था. छात्रा ने कहा कि आईजी ने ऑर्डर दिए हैं, तो उनकी भी जांच होनी चाहिए. छात्रा ने यह भी कहा कि आईजी के साथ जो भी कड़ी इसमें शामिल हो उनकी भी जांच होनी चाहिए. छात्रा ने कहा कि मुझे जेल भेजकर मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी गई.

हालांकि इस पर आईजी जयदीप प्रसाद ने कहा है कि उनके पास कोई भी शिकायत आती है तो वह संबंधित अधिकारी को जांच के लिए निर्देशित करते हैं.

इससे पहले मामले में छात्रा की शिकायत पर क्राइम ब्रांच एडिशनल एसपी रश्मि मिश्रा की भूमिका की जांच एसआईटी कर रही है. और विधायक हेमंत कटारे को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर