भोपाल : 6वीं की छात्रा के पेट में अचानक उठा दर्द, अस्पताल जाने पर पता चला प्रेगनेंट है

गुरुवार को बच्ची के पेट में अचानक दर्द उठा. इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. जब चेकअप हुआ तो पता चला कि वह 5 महीने की गर्भवती है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 21, 2019, 12:34 PM IST
भोपाल : 6वीं की छात्रा के पेट में अचानक उठा दर्द, अस्पताल जाने पर पता चला प्रेगनेंट है
मध्य प्रदेश में 13 साल की लड़की हुई गर्भवती
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 21, 2019, 12:34 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल एक बार फिर शर्मसार हुई है. यहां एक 45 साल के अधेड़ पर 6वीं कक्षा की मासूम के साथ दरिंदगी करने का आरोप लगा है. मामला टीटी नगर थाना क्षेत्र की है. आरोप है कि अधेड़ पिछले 6 महिनों से मासूम अपनी हवस का शिकार बना रहा था.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को बच्ची के पेट में अचानक दर्द उठा. इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. जब चेकअप हुआ तो पता चला कि वह 5 महीने की गर्भवती है. ये बात सुनते ही परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गई. इसके बाद घबराए परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई.

आरोपी गिरफ्तार-

मामला दर्ज करने के बाद टीटी नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी अखिल पटेल के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली 13 साल की किशोरी के पेट में गुरुवार सुबह अचानक तेज दर्द उठा. परिजन उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे. जहां पता चला कि उसे 5 महीने का गर्भ है. मां के पूछने पर बच्ची ने बताया कि आरोपी दिसंबर 2018 से उसके साथ रेप कर रहा है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि मोहल्ले का ही रहने वाला है. आरोपी का नाम शिवराज यादव है.

मूंगफली का ठेला लगाता था आरोपी-

छात्रा ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि आरोपी अपने तीन बेटों, एक बहू और पत्नी के साथ रहता है. आरोपी मूंगफली का ठेला लगाता है. जब आरोपी के घर के सदस्य बाहर होते थे तो वह उसके साथ दरिंदगी करता था. मूंगफली देने के बहाने दिसंबर 2018 में उसने पहली बार छात्रा को घर में बुलाया और उसके साथ रेप किया. इस दौरान आरोपी ने छात्रा को धमकाया कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा.

ये भी पढ़ें-PHOTOS: अजब प्रेम की गजब कहानी, पुलिस ने थाने में करवाई शादी
Loading...

ये भी पढे़ं- राज्यपाल ने किया योग, जनता से की सेहत-पर्यावरण बचाने की अपील
First published: June 21, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...