भोपाल: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नाम पर मौजूदा बीजेपी सांसद ने कुछ यूं दिया पहला रिएक्शन
Bhopal News in Hindi

भोपाल: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नाम पर मौजूदा बीजेपी सांसद ने कुछ यूं दिया पहला रिएक्शन
अलोक संजर

उधर भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह से इस मामले पर प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया

  • Share this:
मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नाम पर मुहर लगा दी है. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक दिन पहले ही बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है. इसी बीच मध्य प्रदेश के नेताओं का भी बयान सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में मौजूदा बीजेपी सांसद अलोक संजर का भी सामने आया है.

दरअसल, भोपाल सीट पर साध्वी के नाम पर मौजूदा सांसद आलोक संजर ने स्वागत किया है. आलोक संजर के मुताबिक पार्टी के फैसले पर सभी कार्यकर्ता बीजेपी को जीताने की मुहिम में जुटेंगे. टिकट काटे जाने पर आलोक संजर ने कहा कि वे बीजेपी के समर्पित कार्यकर्ता हैं. पार्टी ने जो निर्णय लिया है वो सर्वोपरि है.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर दिग्विजय सिंह ने साधी चुप्पी, कहा- कुछ नहीं कहूंगा



इससे पहले बुधवार को उन्होंने भोपाल स्थित बीजेपी दफ्तर पहुंचकर शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की, जिसके बाद यह तय माना जा रहा था कि वे ही बीजेपी की उम्मीदवार होंगी. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद साध्वी प्रज्ञा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'मैंने भाजपा की सदस्यता ले ली है और मैं चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी.'
उधर भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह से इस मामले पर प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया और कहा कि मैं प्रज्ञा ठाकुर पर कुछ नहीं कहूंगा.

यह भी पढ़ें- बीजेपी ने किया ऐलान, भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ लड़ेंगी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज