लॉकडाउन पर दिग्विजय सिंह ने PM नरेंद्र मोदी से पूछा था सवाल, शिवराज ने किया पलटवार
Bhopal News in Hindi

लॉकडाउन पर दिग्विजय सिंह ने PM नरेंद्र मोदी से पूछा था सवाल, शिवराज ने किया पलटवार
आज इंदौर के दौरे पर आ रहे हैं CM शिवराज (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने लॉकडाउन (Lockodown) के निर्णय और संघीय ढ़ांचे के मुद्दे पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोला है. इस मुद्दे पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह पीएम के साथ खड़े दिख रहे हैं,

  • Share this:
भोपाल. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narednra Modi) पर पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) पर लिए निर्णय और मुख्यमंत्रियों से बातचीत नहीं करने का आरोप लगाते हुए जवाब मांगा. दिग्विजय सिंह के दिए बयान के बाद इस मुद्दे पर ट्वीटर वार जारी है. अब मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) भी पीएम मोदी का बचाव करते हुए मैदान में कूद गये हैं. सीएम शिवराज ने दिग्गी के आरोपों पर पलटवार करते हुए अपने एक ट्वीट में कहा कि कुछ लोग अपनी असफलता छिपाने के लिए अपना दोष दूसरों पर डालने का काम करते हैं. शिवराज ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने हमेशा भारत के संविधान के मुताबिक संघीय ढांचे को प्राथमिकता दी है.

शिवराज सिंह ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि पीएम ने वैश्विक महामारी Covid_19 से लड़ने के लिए न सिर्फ़ देश का सक्षम नेतृत्व किया,बल्कि पूरे विश्व को एक नयी दिशा भी दिखाई है. पीएम ने हर एक कदम पर पूरे भारत के सभी मुख्यमंत्रियों से लगातार बात की, सभी राजनीतिक दलों से भी बातचीत की और फिर देश हित में उचित निर्णय लिए.

शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र मोदी, दिग्विजय सिंह, नेशनल लॉकडाउन, कोरोना संकट, राजनीति, मध्य प्रदेश न्यूज, Shivraj Singh Chauhan, Digvijay Singh, National Lockodwn, Corona Crisis, Politics, Madhya Pradesh News



 



पीएम के निर्णय पर खड़ा किया था सवाल
दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि पीएम मोदी खुद को शक्तिशाली निर्णय लेने वाला साबित करना चाहते हैं. दिग्गी का कहना है कि पीएम पहले निर्णय लेते हैं लेकिन इसके रिजल्ट के बारे में बाद में सोचते हैं. सिंह ने पीएम के पूर्व के डिमोनेटाइजेशन, जीएसटी और अब नेशनल लॉकडाउन के निर्णय पर भी सवाल खड़ा किया था. इसके अलावा सिंह ने पीएम पर पेज 3 की भीड़ में वय्स्त होने और देश के विभिन्न राज्यों के सीएम से इसपर बातचीत करने का समय नहीं होने का आरोप लगाया है.


लॉकडाउन पर नहीं की कोई चर्चा
दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि हम (भारत) एक संघीय राष्ट्र हैं. लेकिन पीएम पेज 3 की भीड़ के साथ बातचीत करने में व्यस्त थे. सिंह ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय लॉकडाउन की अपनी योजनाओं पर चर्चा करने के लिए राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करने का समय पीएम के पास नहीं था. उन्होंने सीएम के साथ हुई बैठक के दौरान लॉकडाउन पर किसी भी तरह की चर्चा नहीं होने की बात भी कही.

 

ये भी पढ़ें:

Weather forecast : MP में इस बार देर से दस्तक देगा मॉनसून, जानिए ये है वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading