ये है शिक्षा मंत्री के पोल डांस करते वायरल वीडियो का सच..!

News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 9:38 PM IST
ये है शिक्षा मंत्री के पोल डांस करते वायरल वीडियो का सच..!
Image from a video grab
News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 9:38 PM IST
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला के साथ स्टेज पर अश्लील डांस कर उस पर नोट उड़ाते हुए नजर आ रहे शख्स को मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह बताकर प्रचारित किया गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को बड़े नेताओं और राजनीतिक पार्टियों के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया था. हालांकि, बाद में इस वीडियो को संबंधित अकाउंट से डिलिट कर दिया गया. इसके बावजूद यह वीडियो काफी शेयर हो रहा है.

न्यूज18 आपको इस वीडियो की सच्चाई बताने जा रहा है. दरअसल, यह वीडियो करीब तीन साल पुराना है. इस वीडियो में मंत्री विजय शाह से मिलता-जुलता नजर आ रहा शख्स जेडीयू विधायक अभय कुशवाहा हैं. यह वीडियो सबसे पहले बिहार चुनाव के दौरान सामने आया था, राष्ट्रीय जनता दल ने नीतीश कुमार सरकार पर तंज कसने के लिए हाल ही में इस वीडियो को दोबारा ट्विटर पर शेयर किया था.

Photo-Twitter


मंत्री की शिकायत पर कांग्रेसी नेता गिरफ्तार
विजय शाह ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो की शिकायत राज्य साइबर सेल में की है. पुलिस ने शाह की शिकायत पर वीडियो वायरल करने वाले अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 500, 506 और आईटी की धारा 67 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली थी.

वहीं, खरगोन जिले के भीकनगांव में पुलिस ने वीडियो वायरल करने के आरोप में कांग्रेस नेता विक्की चांगल को गिरफ्तार किया. हालांकि, बाद में विक्की को जमानत मिल गई.
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर