लाइव टीवी

MP Political Drama: कांग्रेस के 22 बागी पूर्व विधायकों ने थामा BJP का दामन
Bhopal News in Hindi

shankar Anand | News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 7:16 PM IST
MP Political Drama: कांग्रेस के 22 बागी पूर्व विधायकों ने थामा BJP का दामन
जेपी नड्डा ने पूर्व विधायकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

कांग्रेस के सभी बागी पूर्व विधायक शनिवार को विधिवत बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 7:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस के बागी और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक 22 पूर्व विधायक शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके निवास पर मिले. नड्डा ने इस सभी पूर्व विधायकों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan), नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar), बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और अनिल जैन भी मौजूद थे.

नड्डा ने पूर्व विधायकों से की चर्चा
नड्डा ने इन सभी पूर्व विधायकों से मध्य प्रदेश के मसले पर चर्चा भी की. इसके बाद ये सभी पूर्व विधायक एक बस में बैठकर वहां से रवाना हो गए. केंद्रीय मंत्री केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी नेता अनिल जैन और नरोत्तम मिश्रा पूर्व विधायकों तो बस तक छोड़ने आए थे.

 






सिंधिया ने कहा- सभी को बीजेपी परिवार में उचित सम्मान मिलेगा
बैठक के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जेपी नड्डा के आवास से निकले. मीडिया से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जो भी पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता BJP में आज औपचारिक तौर पर शामिल हुए हैं, उनको BJP परिवार में उचित सम्मान मिलेगा. उन्होंने कहा कि आज अध्यक्षजी की तरफ से इन तमाम नेताओं का स्वागत किया गया. इस बीच दो निर्दलीय विधायक भी जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें -
MP: सरकार की विदाई के बाद अब अफसरों की बारी, ये IAS और IPS हो सकते हैं निशाने पर
CoronaVirus: ड्रोन के ज़रिये पूरे शहर को सैनिटाइज़ करने में जुटा MP का ये नगर निगम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 7:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर