लाइव टीवी

बागी कांग्रेस MLA बोलीं- ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता, उन्होंने हमें राजनीति करना सिखाया
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 17, 2020, 12:01 PM IST
बागी कांग्रेस MLA बोलीं- ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता, उन्होंने हमें राजनीति करना सिखाया
कांग्रेस की बागी विधायक इमरती देवी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपना नेता बताया है. (फाइल फोटो)

कांग्रेस की बागी विधायक (Rebel Congress MLA) इमरती देवी (Imrati Devi) ने कहा है कि यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया उन्‍हें कुएं में भी कूदने को कहेंगे तो वह कूद जाएंगी.

  • Share this:
बेंगलुरु. कांग्रेस की बागी विधायक (Rebel Congress MLA) इमरती देवी (Imrati Devi) ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर करारा हमला किया है. उन्होंने मंगलवार को बेंगलुरू में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा सीएम के पास उनसे मिलने का समय नहीं है. इमरती देवी ने कहा, 'ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) जी हमारे नेता हैं. उन्होंने हमें राजनीति करना सिखाया है. अगर सिंधिया जी कुएं में कूदने के लिए कहेंगे तो हम कूदने के लिए तैयार हैं. हम मध्य प्रदेश जाकर बीजेपी ज्वाइन करने के लिए विचार करेंगे.’

इमरती देवी ने आगे कहा, 'हमारा एक रुपए का भी काम सीएम कमलनाथ ने नहीं किया है, तो हम ऐसे मुख्यमंत्री के साथ क्‍यों रहें? मुझे कोई बहका नहीं रहा है. हम किसी के लालच में नहीं आए हैं. मेरी सैलरी सवा लाख रुपये है तो क्या हम ऐसे होटल में रह नहीं सकते? हम किसी के दबाव में नहीं हैं. क्‍या दो-चार दिनों के लिए हम बाहर नहीं आ सकते हैं? हम बीजेपी ज्वाइन करने पर विचार करेंगे, लेकिन हम सिंधिया जी के साथ हैं.'

कमलनाथ सरकार का नहीं हुआ फ्लोर टेस्ट
मध्य प्रदेश विधानसभा में कमलनाथ सरकार का मंगलवार को फ्लोर टेस्ट नहीं होगा. राज्यपाल लालजी टंडन ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से 17 मार्च को फ्लोर टेस्ट कर बहुमत साबित करने के लिए कहा था, लेकिन स्पीकर कोरोना वायरस के ख़तरे की वजह से 16 मार्च को विधानसभा की कार्यवाही 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर चुके हैं. ऐसे में विधानसथा में फ्लोर टेस्‍ट को लेकर कोई तैयारी भी नहीं की गई है न ही मंगलवार के लिए विधानसभा की कार्यसूची जारी हुई है. उधर, मुख्यमंत्री कमलनाथ भी कह चुके हैं कि अगर बीजेपी को फ्लोर टेस्ट कराना है तो सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्ताव लाए, हम बहुमत साबित करने के लिए तैयार हैं.



तेज़ रही हलचल
मध्य प्रदेश में जारी सियासी संग्राम के बीच राज्यपाल लालजी टंडन के सीएम कमलनाथ को पत्र लिखे जाने के बाद हलचल तेज रही. सीएम कमलनाथ फिर राज्यपाल लालजी टंडन से मिले और मानेसर के लिए रवाना हो रहे बीजेपी विधायकों को एयरपोर्ट से वापस बुला लिया गया और उन्हें सीहोर के एक होटल में ठहरा दिया गया. दिल्ली में देर रात केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के घर धर्मेन्द्र प्रधान मध्य प्रदेश के ताज़ा राजनीतिक हालात पर चर्चा करते रहे.

ये भी पढ़ें - 

योगी सरकार के तीन साल पूरे, कैबिनेट बैठक में इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

नरोत्तम ने साधा निशाना- कोरोना वायरस में अपनी सांसें ढूंढ रही है कमलनाथ सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 10:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर