VIDEO : मतदाता का मन जीतने के लिए क्या वास्तु दोष की गिरफ्त में है बीजेपी!

वास्तु का चक्कर है या समय के मुताबिक़ बदलाव की ज़रूरत. ये तो बीजेपी ही जानती है, लेकिन चुनाव जीतने के लिए वो अब मतदाता से लेकर वास्तु तक सबकी कृपा चाहती है.

  • Share this:
लगता है बीजेपी वास्तु के फेर में पड़ गयी है. मध्य प्रदेश बीजेपी दफ्तर में हाल ही के दिनों में तीसरी बार तोड़-फोड़ और बदलाव से तो ऐसा ही लग रहा है. बहाना पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के आने का है और मौका विधानसभा चुनाव का.

बीजेपी दफ़्तर एक बार फिर नये सिरे से संजेगा-संवरेगा. हाल के दिनों में तीसरी मर्तबा उसे संवारा जाएगा. फिलहाल तो तोड़फोड़ हो रही है. कमरों में तोड़-फोड़ कर नया कंस्ट्रक्शन करने का प्लान है. दीवार और छत नये सिरे से बनेंगे. लाखों रुपए खर्च कर बनाए गए अध्यक्ष के कमरे पर फिर पैसा खर्च कर उसे तोड़ा जा रहा है. इस जगह पर अब हॉल बनाया जा रहा है.

बीजेपी के सूत्र बता रहे हैं कि हाल ही में 25 लाख रुपए खर्च कर दफ्तर में बदलाव किए गए थे. उसके बाद राकेश सिंह प्रदेश अध्यक्ष बने तो फिर उनके मुताबिक बदलाव किए गए. अब तो पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भोपाल आ रहे हैं. मौका भी विधानसभा चुनाव का है. इसलिए तीसरी बार का ये बदलाव उनके नाम पर किया जा रहा है.



सूत्रों का ये भी कहना है कि वास्तु में बदलाव के मद्देनज़र तोड़फोड़ की जा रही है. बीजेपी का कहना है ये पार्टी का आंतरिक मसला है. बाहरी लोगों को इससे क्या लेना-देना. सूत्र कह रहे हैं कि पैसे की इस तरह बर्बादी से कार्यकर्ता बेहद नाराज़ हैं.
ये भी पढ़ें - पीएमटी घोटाला : पीपुल्स मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर अमरीश शर्मा ने किया सरेंडर

राजीव गांधी के नाम से परहेज़ था, इसलिए इस योजना का नाम बदल दिया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज